scriptऑनलाइन गेम में 3.5 लाख हारा छात्र, पिता ने डांटा तो दे दी जान | Student who lost Rs 3.5 lakh in online game committed suicide | Patrika News
यूपी न्यूज

ऑनलाइन गेम में 3.5 लाख हारा छात्र, पिता ने डांटा तो दे दी जान

Online Game: उत्तर प्रदेश के हाथरस गेट क्षेत्र के विष्णुपुरी निवासी एलएलबी द्वितीय वर्ष के छात्र ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि युवक ऑनलाइन गेम में साढ़े तीन लाख रुपये हार चुका था। जब पिता को जानकारी हुई तो उन्होंने भी डांटा था।

हाथरसOct 10, 2024 / 03:29 pm

Aman Pandey

online gaming addiction
Online Game: हाथरस के शहर के मोहल्ला विष्णपुरी निवासी सुखवीर का पुत्र आकाश (20) मथुरा में बीएसए कॉलेज से एलएलबी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। पिछले कुछ दिनों से आकाश को ऑनलाइन गेम लूडो खेलने की लत लग गई थी। जब भी उसे समय मिलता वह ऑनलाइन लूडो खेलने में लग जाता था। उसे पिता और घर के दूसरे सदस्य कई बार उसे समझा चुके थे लेकिन उसने लूडो खेलना नहीं छोड़ा।

एक दिन पहले गेम में हार गया था एक लाख

जानकारी के मुताबिक, वह ऑनलाइन गेम में कई दफा पैसा हार भी चुका था। मंगलवार की रात को भी वह एक लाख हार गया था। इससे पहले भी वह पैसा हार चुका था। हालांकि हारी रकम की कोई पुख्ता जानकारी न तो परिजन दे सके और न ही पुलिस के पास है लेकिन बताया जा रहा है सब मिलाकर करीब साढ़े तीन लाख हार चुका है।
यह भी पढ़ें

दुर्गा पूजा के दौरान गोला दागने को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले ईंट पत्थर, डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा

हॉल में फंदे पर झूला छात्र

पुलिस का कहना है कि जानकारी होने पर पिता ने भी उसे डांटा था। बुधवार की सुबह पिता चामड़ गेट स्थित अपनी दुकान पर चले गए। इसके बाद युवक ने घर के नीचे के हॉल में फंदे पर लटककर जान दे दी। परिवार के लोगों ने जब फंदे पर लटका देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन परिजन और पड़ोसी उपचार के लिए अचेत अवस्था में आकाश को बागला अस्पताल लेकर आए। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News / UP News / ऑनलाइन गेम में 3.5 लाख हारा छात्र, पिता ने डांटा तो दे दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो