scriptपत्नी ने अपने ही घर में 2 घंटे तक पति के साथ कर डाला ऐसा, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश | Bank cashier's wife held her husband hostage in her own house for 2 hours, when police arrived they were shocked to know the reason | Patrika News
हनुमानगढ़

पत्नी ने अपने ही घर में 2 घंटे तक पति के साथ कर डाला ऐसा, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

पति को पत्नी की ओर से दो घण्टे तक कमरे में बंधक बनाने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कैशियर ने किसी तरह पुलिस से संपर्क किया तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसको मुक्त करवाया।

हनुमानगढ़Jun 28, 2024 / 02:41 pm

Akshita Deora

पति को पत्नी की ओर से दो घण्टे तक कमरे में बंधक बनाने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कैशियर ने किसी तरह पुलिस से संपर्क किया तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसको मुक्त करवाया। जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ बडौदा में कैशियर के पद पर कार्यरत उत्तम बुट्टर इंदिरा होस्पीटल के पीछे एक बिल्डिंग में किराए पर रहता है। गुरुवार शाम को उसकी पत्नी ने आपसी विवाद के चलते उसे अपने ही घर मे बंधक बना लिया। कैशियर ने आरोप लगाया कि पत्नी ने उस पर दहेज का मुकदमा भी दर्ज करवा रखा है। गुरुवार शाम को करीब 8:30 बजे किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। उसके बाद पत्नी ने उसे कमरे में बंद कर दिया। सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक बलवंत सिंह मौके पर पहुंचे और महिला को समझा बुझा कर उसके पति को बाहर निकाला और पुलिस थाने ले गई।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक सड़क हादसे में नानी-दोहिते की मौत, दिल्ली से धार्मिक यात्रा पर राजस्थान आया था परिवार, 20 लोग घायल

‘मारपीट करता है पति’

उधर , कैशियर की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति कई-कई दिन तक घर से बाहर रहता है। जब भी वह घर आता है तो उसके साथ मारपीट करता है तथा घर में कोई खर्चा पानी भी नहीं देता है। इससे उसके बच्चों का पालन पोषण भी मुश्किल हो रहा है। महिला ने बताया कि इस संबंध में गुरुवार को उससे बात की तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा जिससे उसके हाथ पर चोट भी लगी है। विवाद के चलते वह नाराज होकर घर से जाने लगा तो उसको रोकने के लिए उसके आगे गेट बंद किया था।

Hindi News / Hanumangarh / पत्नी ने अपने ही घर में 2 घंटे तक पति के साथ कर डाला ऐसा, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो