scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने दोस्त पर किया जुबानी हमला, बोले- ‘इनकी क्या सोच है…’ | Jyotiraditya Scindia verbally attacked on rahul gandhi and priyanka | Patrika News
ग्वालियर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने दोस्त पर किया जुबानी हमला, बोले- ‘इनकी क्या सोच है…’

Jyotiraditya Scindia: मध्यप्रदेश में इन दिनों राहुल गांधी और वन नेशन वन इलेक्शन पर राजनीति गरमाई हुई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर हमला बोला है।

ग्वालियरSep 19, 2024 / 05:16 pm

Himanshu Singh

mp politics
Jyotiraditya Scindia: वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर मध्यप्रदेश की राजनीति में सियासी उठापटक लगातार जारी है। केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अब समाप्ति की ओर है। कांग्रेस नेता ने विदेश की धरती से यह स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी की क्या सोच है? इसके साथ ही उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन को मोदी सरकार का ऐतिहासिक निर्णय बताया है।

सिंधिया ने राहुल-प्रियंका पर जुबानी हमला बोला


ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल-प्रियंका पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता विदेश की धरती में जाकर यह स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस की क्या सोच है? यदि कांग्रेस सरकार में आएगी तो आरक्षण खत्म कर देगी। यह खुद राहुल गांधी ने कहा है। ऐसे में दलित और आदिवासी समाज के भाइयों बहनों को मैं सूचित करना चाहता हूं कि कांग्रेस यदि आएगी तो वह यही करेगी।

वन नेशन वन इलेक्शन को बताया ऐतिहासिक


आगे ज्योदिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वन नेशन वन राशन, एक भारत श्रेष्ठ के बाद देश एक जैसा चुनाव ऐतिहासिक निर्णय मोदी कैबिनेट के द्वारा लिया गया है। देश में जब बार-बार चुनाव होते हैं। तो प्रशासन-शासन सभी का समय व्यर्थ जाता है। पुलिस को बार-बार इलेक्शन के समय तैनात करना पड़ता है।

Hindi News/ Gwalior / ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने दोस्त पर किया जुबानी हमला, बोले- ‘इनकी क्या सोच है…’

ट्रेंडिंग वीडियो