scriptभारत बांग्लादेश मैच पर बड़ा संकट, स्टेडियम की दीवार टूटी, बरसाती पानी से भर गया मैदान | IND BAN T20 Match Gwalior India vs Bangladesh T20 Match Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

भारत बांग्लादेश मैच पर बड़ा संकट, स्टेडियम की दीवार टूटी, बरसाती पानी से भर गया मैदान

IND BAN T20 Match Gwalior India vs Bangladesh T20 Match Gwalior भारत और बांग्लादेश के बीच ताजा क्रिकेट सीरीज के एक मैच पर बड़ा संकट आ गया है।

ग्वालियरSep 19, 2024 / 05:12 pm

deepak deewan

IND BAN T20 Match Gwalior India vs Bangladesh T20 Match Gwalior

IND BAN T20 Match Gwalior India vs Bangladesh T20 Match Gwalior

IND BAN T20 Match Gwalior India vs Bangladesh T20 Match Gwalior: भारत और बांग्लादेश के बीच ताजा क्रिकेट सीरीज के एक मैच पर बड़ा संकट आ गया है। सीरीज का एक टी 20 मैच IND vs BAN T20 Match ग्वालियर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्टेडियम में आयोजित किया जाना है पर भारी बरसात की वजह से यहां की एक दीवार टूट गई। इससे बरसात का पानी पूरे मैदान में भर गया है। दीवार टूटने और मैदान खराब होने से मैच खटाई में पड़ सकता है हालांकि राहत की बात यह भी है कि पिच पूरी तरह सुरक्षित है। ताजा हालात को देखते हुए आज एमपी क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक बुलाई गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी मैच के संबंध में अधिकारियों की बैठक बुलाई है।
ग्वालियर को पूरे 14 साल बाद इंटरनेशनल मैच की सौगात मिली थी। भारत बांग्लादेश के बीच प्रस्तावित टी 20 मैच India vs Bangladesh T20 Match को लेकर यहां क्रिकेट प्रेमियों में जबर्दस्त उत्साह है लेकिन बारिश ने ऐसा कहर बरपाया है कि इस मैच पर खतरा मंडराने लगा है। भारी बरसात के कारण स्टेडियम की बाउंड्री वाल गिर गई जिससे पूरे मैदान में बारिश का पानी भर गया है।
यह भी पढ़ें : दो राज्यों को जोड़नेवाले हाईवे पर ट्रैफिक बंद, 960 करोड़ का एशिया का सबसे बड़ा ब्रिज टूटा

ग्वालियर के शंकरपुर स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Shrimant Madhavrao Scindia Cricket Stadium) का जून में ही शुभारंभ किया गया था। यहां 6 अक्टूबर को भारत बंगलादेश के बीच टी 20 मैच होना है लेकिन इससे पहले परेशानी पैदा हो गई। स्टेडियम की एक दीवार टूट गई और अंदर मैदान व गैलरी पानी में डूब गईं। स्टेडियम परिसर भी चारों तरफ से पानी से घिरा है।
स्टेडियम की बाउंड्री वॉल गिरने और अंदर बारिश का पानी भर जाने से प्रस्तावित मैच प्रभावित हो सकता है। हालांकि ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन (जीडीसीए) का कहना है कि इससे मैच की तैयारियों पर असर नहीं होगा। जीडीसीए अधिकारियों के अनुसार केवल मैदान और गैलरी में ही पानी भरा है। पिच तक पानी नहीं पहुंचा है और वह पूरी तरह सुरक्षित है।
इधर ताजा हालात पर विचार करने के लिए गुरुवार को शाम को एमपीसीए MPCA की बैठक बुलाई गई। ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शाम को भारत बांग्लादेश मैच IND vs BAN T20i Match की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों की बैठक लेंगे।
ग्वालियर में भारत-बांग्लादेश का यह मैच 6 अक्टूबर को खेला जाना है। पूरे 14 साल बाद ग्वालियर को किसी अंतरराष्ट्रीय मैच की सौगात मिली है। पहले यह मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में होना था लेकिन बाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे ग्वालियर में स्थानांतरित कर दिया।

Hindi News/ Gwalior / भारत बांग्लादेश मैच पर बड़ा संकट, स्टेडियम की दीवार टूटी, बरसाती पानी से भर गया मैदान

ट्रेंडिंग वीडियो