script6 अक्टूबर को भारत-बांग्लादेश के बीच टी-20 क्रिकेट मैच, स्टूडेंट्स को टिकट में मिल रहा भारी डिस्काउंट | India Bangladesh T 20 cricket match 6 October Madhavrao Scindia Cricket Stadium gwalior students get discount on online tickets | Patrika News
ग्वालियर

6 अक्टूबर को भारत-बांग्लादेश के बीच टी-20 क्रिकेट मैच, स्टूडेंट्स को टिकट में मिल रहा भारी डिस्काउंट

India Bangladesh T-20 : भारत और बांग्लादेश के बीच ग्वालियर में होने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो रही है। मुकाबला ग्वालियर के माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में 6 अक्टूबर को खेला जाएगा।

ग्वालियरSep 14, 2024 / 12:54 pm

Faiz

India Bangladesh T-20
India Bangladesh T-20 : भारत और बांग्लादेश के बीच मध्य प्रदेश के ग्वालियर में होने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो रही है। मुकाबला ग्वालियर के माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में 6 अक्टूबर को खेला जाएगा। खास बात ये है कि इस टी-20 क्रेकेट मैच की मेजबानी कर रहे मध्य प्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने क्रिकेट देखने आने वाले स्टूडेंट्स को टिकट में कंसेशन देने की घोषणा की है। स्टूडेंट्स महज 929 रुपए में टिकट लेकर क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं।
मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अनुसार, इस केकेगिरी के दर्शकों के लिए ईस्ट गैलरी में सीट रिजर्व रहेंगी। टिकट ऑनलाइन ही लिया जा सकेगा। एक दर्शक एक ही टिकट खरीद सकेगा। टिकट की ऑनलाइन बिक्री 17 सितंबर की सुबह 11 बजे से शुरु होकर 19 सितंबर सुबह 11 बजे तक जारी रहेगी।
यह भी पढ़ें- Indian Railway : रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें, जनशताब्दी समेत कई को शॉर्ट टर्मिनेट भी किया, देखें लिस्ट

ऐसे बुक करें अपना टिकट

India Bangladesh T-20
हालांकि, इसके बीच निर्धारित कोटे के टिकट खत्म हो जाते हैं तो ये बिक्री तभी समाप्त कर दी जाएगी। दिव्यांगजनों के लिए टिकट की कीमत 300 रुपए है। दिव्यांगजन के लिए बैठक व्यवस्था नार्थ-ईस्ट गैलरी में होगी। टिकट वेबसाइट insider.in या मोबाइल एप्लिकेशन Insider.in पर बुक किए जा सकते हैं। कीमतों में सभी टैक्स और कोरियर खर्च शामिल है।
यह भी पढ़ें- फेमस होने का जुनून जान से कीमती, रील बनाने के लिए उफनती नदी में डाल दी मोटरसाइकिल, Video Viral

नवनिर्मित स्टेडियम का पहला मैच

ग्वालियर के नवनिर्मित स्टेडियम में ये पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होने जा रहा है। इससे पहले सभी मैच कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम में होते रहे हैं। अब तक कई सालों से मध्य प्रदेश में होने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच इंदौर के होल्कल स्टेडियम में आयोजित होते रहे हैं।

Hindi News/ Gwalior / 6 अक्टूबर को भारत-बांग्लादेश के बीच टी-20 क्रिकेट मैच, स्टूडेंट्स को टिकट में मिल रहा भारी डिस्काउंट

ट्रेंडिंग वीडियो