scriptयुवती की अश्लील मॉर्फ्ड पोस्टर दीवारों पर लगाई, दिलजले आशिक़ की घटिया करतूत | Horrific Case of obscene morphed poster of a girl pasted by lover in Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

युवती की अश्लील मॉर्फ्ड पोस्टर दीवारों पर लगाई, दिलजले आशिक़ की घटिया करतूत

Obscene Morphed Poster : डिमांड न पूरी करने पर दिलजले आशिक ने दीवारों पर चिपका दिए युवती के अश्लील मॉर्फ्ड पोस्टर, युवती ने मां संग पुलिस से लगाई मदद की गुहार।

ग्वालियरOct 14, 2024 / 02:58 pm

Akash Dewani

Obcesene Morphed Poster
Obscene Morphed Poster : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दिलजले आशिक की घटिया करतूत का मामला सामने आया है। यहां सागर ताल क्षेत्र में एक युवती के अश्लील मॉर्फ्ड पोस्टर को उसके दिलजले आशिक ने उसके घर बाहर दीवारों और खंबों पर चिपका दिए। यह काम उसने इसलिए किया क्योंकि युवती ने उसकी एक डिमांड पूरी नहीं की थी। अपने घर के बाहर अश्लील पोस्टर देख युवती दंग रह गई और तुरंत अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर युवक पर शिकायत दर्ज की।

इंस्टाग्राम में हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती ने बताया की रवि शर्मा नाम के व्यक्ति से उसकी इंस्टाग्राम में दोस्ती हुई थी। यह दोस्ती बहुत गहरी हो गई जहां दोनों ने एक दूसरे की कुछ तस्वीरें एक्सचेंज कर ली। कुछ दिन बाद रवि उससे शारीरिक संबंध और शादी करने की डिमांड करने लगा। युवती ने इस डिमांड को नहीं माना और शादी करने से इंकार कर दिया। फिर क्या था एक दिलजले आशिक की तरह रवि यह रिजेक्शन सह न पाया और उसने युवती की इज़्ज़त को मिटटी मिलाने का प्लान बनाया। रवि ने युवती की तस्वीरों को कुछ सॉफ्टवेयर और एआई की मदद से मॉर्फ़ कर अश्लील बना दिया। इस अश्लील तस्वीरों के पोस्टर्स को उसने रात के अंधेरे में युवती के घर के पास दीवारों और खंबों के पास चिपका दिए।
यह भी पढ़े – हाथों में फोटो लिए मासूम बच्चों के साथ चौराहे पर धरना देकर बैठी महिलाएं, वजह जानकर पूर्व मंत्री भी हैरान

आरोपी है फरार

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रवि शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है। आरोपी रवि के हरकत से परिवार और युवती काफी सहमे हुए हैं। बदनामी के डर से युवती घर से बाहर निकलना भी दुश्वार हो गया है।

Hindi News / Gwalior / युवती की अश्लील मॉर्फ्ड पोस्टर दीवारों पर लगाई, दिलजले आशिक़ की घटिया करतूत

ट्रेंडिंग वीडियो