scriptआलू के पराठे खिलाकर मम्मी-बहन को बेहोश कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी बेटी, 6 दिन पहले हुई थी सगाई | Daughter mixes sedative in potato paratha mother and sister unconscious and runs away with her boyfriend | Patrika News
ग्वालियर

आलू के पराठे खिलाकर मम्मी-बहन को बेहोश कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी बेटी, 6 दिन पहले हुई थी सगाई

mp news: आलू के पराठे में बेहोशी की दवा मिलाकर मां-बहन को किया बेहोश..घर से पुश्तैनी जेवरात व लाखों कैश लेकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी..।

ग्वालियरOct 13, 2024 / 07:17 pm

Shailendra Sharma

daughter run away
mp news: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 17 साल की एक नाबालिग लड़की मम्मी व बहन को बेहोश कर घर से जेवरात व कैश लेकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। जब दवा का असर कम हुआ और मां को होश आया तो घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था और बेटी गायब थी तब मां को समझ आया कि बेटी घर से भाग गई है। जो लड़की घर से भागी है उसकी 6 दिन पहले ही सगाई हुई थी। मामला गोला का मंदिर थाना इलाके का है।

आलू के पराठों में मिलाई बेहोशी की दवा

ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके में रहने वाली एक महिला ने पुलिस में अपनी नाबालिग बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ भागने की शिकायत की है। बॉयफ्रेंड का नाम मोहन सिंह है और वो भी अपने घर से गायब है। महिला ने बताया कि बेटी ने शनिवार की रात सभी के लिए पराठे बनाए थे और खुद नहीं खाए थे। तब उन्हें समझ नहीं आया लेकिन रविवार सुबह करीब 9 बजे जब उनकी नींद खुली तो घर से जेवरात गायब थे और बेटी भी गायब थी तब उन्हें एहसास हुआ कि बेटी ने पराठों में बेहोशी की दवा मिलाई थी।
यह भी पढ़ें

‘भाभी’ की अजीब चाहत, 10 साल तक पति से पैदा नहीं किया बच्चा


6 दिन पहले हुई थी सगाई

महिला के मुताबिक बेटी की 6 दिन पहले ही सगाई हुई थी और वो घर से पुश्तैनी जेवरात व एक लाख रूपए कैश लेकर भागी है। परिवार का मुखिया दिल्ली में नौकरी करता है और महिला व उसकी दोनों बेटियां ग्वालियर में रहते हैं। बताया गया है कि लड़की और मोहन सिंह के बीच करीब एक साल से अफेयर चल रहा था और मां ने एक महीने पहले ही बेटी को मोहन से फोन पर बात करते हुए पकड़ा था और उसका घर से निकलना बंद करा दिया था। पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Gwalior / आलू के पराठे खिलाकर मम्मी-बहन को बेहोश कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी बेटी, 6 दिन पहले हुई थी सगाई

ट्रेंडिंग वीडियो