scriptHeavy Rain Update : यहां कहर बनकर बरस रही बारिश, पानी में डूबने से 2 लोगों की मौत | Heavy Rain Update wreak havoc in gwalior 2 people died due to drowning in water | Patrika News
ग्वालियर

Heavy Rain Update : यहां कहर बनकर बरस रही बारिश, पानी में डूबने से 2 लोगों की मौत

Heavy Rain Update : ग्वालियर में भारी बारिश का दौर जारी है। निचले इलाकों में जल भराव के हालातों ने जहां एक तरफ डजन जीवन अस्त व्यस्त है। वहीं, दूसरी तरफ पानी में डूबने से यहां 2 लोगों की मौत हो गई है। प्रशासन ने मृतकों के परिजन को 4-4 लाख की आर्थिक सहायत देने की घोषणा की है।

ग्वालियरSep 19, 2024 / 09:19 am

Faiz

Heavy Rain Update
Heavy Rain Update : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इन दिनों भारी बारिश कहर बनकर बरस रही है। बताया जा रहा है कि यहां पानी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने की घोषणा कर दी है। प्रशासन ने आर्थिक राहत देने के लिए प्रकरण तैयार किए हैं।
ग्वालियर में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते शहर की निचली बस्तियों में जलभराव हो गया है। सड़कों और गलियों में चार से पांच फीट तक पानी भर गया है। घरों में पानी भर जाने से जनजीवन प्रभावित हो गया है। वहीं भारी बारिश का कहर भी देखने को मिल रहा है। जिले में पानी में डूबने से दो लोग की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- गणेश पंडाल में अश्लीलता : एक तरफ रखी गणेश प्रतिमा, दूसरी तरफ ‘आज की रात मजा हुस्न का..’ पर लगे ठुमके, Video

इन दो लोगों की डूबने से मौत

-शहर के बहोड़ापुर क्षेत्र में नाले में गिरने से इंद्रानगर निवासी 60 साल के बुजुर्ग सीताराम साहू की हुई मौत।
-डबरा तहसील के गांव सिमरिया के रहने वाले जुम्मन आदिवासी की करियावटी के समीप नाले में डूबने से हुई मौत।
यह भी पढ़ें- पूर्वी एमपी में भारी बारिश का तांडव, कई पेड़ गिरे, बरगी डेम के 9 गेट खोले गए, बढ़ा नर्मदा का जलस्तर

मृतकों के परिजन को 4-4 लाख आर्थिक सहायता

जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और शोक संतृप्त परिवारों को ढांढस बंधाया। मृतकों के परिजन को राज्य शासन के राजस्व पुस्तक परिपत्र के प्रावधानों के तहत चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए प्रकरण तैयार किए हैं।

Hindi News/ Gwalior / Heavy Rain Update : यहां कहर बनकर बरस रही बारिश, पानी में डूबने से 2 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो