scriptपत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने वायरल कर दिए बेडरूम के सभी वीडियो | Dispute between husband and wife - photo video of bedroom went viral | Patrika News
ग्वालियर

पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने वायरल कर दिए बेडरूम के सभी वीडियो

पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ तो पति ने अपनी पत्नी के साथ बनाए बेडरूम के सभी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

ग्वालियरDec 12, 2022 / 11:58 am

Subodh Tripathi

पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने वायरल कर दिए बेडरूम के सभी वीडियो

पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने वायरल कर दिए बेडरूम के सभी वीडियो

ग्वालियर. पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ तो पति ने अपनी पत्नी के साथ बनाए बेडरूम के सभी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, इस संबंध में जब पत्नी को लोगों से पता चला कि उसके आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं, तो बवाल मच गया, महिला ने शिकायत दर्ज कराई, तो पति ने भी महिला को जान से मारने की धमकी दे डाली।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के मछली मंडी क्षेत्र निवासी एक 25 वर्षीय महिला ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, महिला ने बताया कि उसकी शादी दतिया के 27 वर्षीय युवक से हुई थी, शादी में दहेज में बुलट भी दी थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही पति फिर से दहेज की डिमांड करने लगा, जिसके चलते आए दिन दोनों के बीच विवाद होने लगा, इस विवाद के चलते एक दिन पति ने अपनी ही पत्नी के साथ बनाए बेडरूम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। ये वीडियो काफी आपत्तीजनक वीडियो होने के कारण तुरंत ही पत्नी को पति की इस हरकत का पता चल गया, इस पर पत्नी ने विरोध किया और थाने पहुंचकर अपने ही पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

यह भी पढ़ें : दो बच्चों की अम्मा ने इश्क में पति का करवा दिया खून, पहले मारी गोलियां, फिर चाकू

महिला ने पुलिस को बताया कि पति बार बार दहेज में कार की डिमांड करने लगा था, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते थे, रोज-रोज के झगड़े से बचने के लिए महिला अपने मायके ग्वालियर आ गई, जहां उसके घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई तो पति पत्नी को एफआईआर वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगा। उसके ये धमकी भी दी कि अगर वह अपनी रिपोर्ट वापस नहीं लेगी तो सभी फोटो वीडियो वायरल कर देगा।जब महिला ने अपने द्वारा की गई शिकायत वापस लेने से मना कर दिया तो पति ने बेडरूम के आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल कर दिए।

Hindi News/ Gwalior / पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने वायरल कर दिए बेडरूम के सभी वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो