scriptPizza: यूपी की लड़की को Pizza खिलाकर एमपी में बेहोश किया फिर वीडियो बनाकर कर दिया वायरल | After Giving Pizza Treat UP Girl Fainted Raped in Madhya Pradesh Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

Pizza: यूपी की लड़की को Pizza खिलाकर एमपी में बेहोश किया फिर वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Pizza: ग्वालियर में रहकर नर्सिंग कर रही थी यूपी की छात्रा, दोस्त कमरे पर आया और पिज्जा खिलाकर बेहोश कर जिंदगी बर्बाद कर दी।

ग्वालियरJun 11, 2024 / 04:18 pm

Shailendra Sharma

pizza
Pizza: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पिज्जा खिलाकर लड़की से रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवती नर्सिंग की छात्रा है जो कि यूपी के बांदा की रहने वाली है। वो ग्वालियर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के साथ रेप करने के साथ ही आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था जिसे अब वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिज्जा खिलाकर बेहोश कर रेप किया

पीड़िता ने यूपी के बांदा में अपने साथ हुए रेप और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो दो साल पहले ग्वालियर में नर्सिंग कर रही थी। इसी दौरान उसी किराए के कमरे की जरूरत थी तो उसने अपने कॉलेज के टीचर से मदद मांगी। टीचर ने साथ पढ़ने वाले राकेश लोधी नाम के युवक को मदद करने के लिए कहा। राकेश ने कमरा किराए पर दिला दिया और अक्सर कमरे पर आने जाने लगा। एक दिन राकेश पिज्जा लेकर आया जिसे खाते हुए वो बेहोश हो गई और तभी राकेश ने उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया।
यह भी पढ़ें

दुल्हन का हुआ रेप, शादी के 7 दिन बाद सामने आई सच्चाई से हर कोई हैरान


gwalior pizza rape

वीडियो वायरल कर किया बदनाम

पीड़िता के होश में आने पर राकेश ने उसे अश्लील वीडियो बनाने की बात बताते हुए उसे वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक राकेश उसे ब्लैकमेल कर सोने की चेन, अंगूठी और कुछ रूपए ले चुका है। राकेश की हरकतों से तंग आकर पीड़िता वापस बांदा आ गई लेकिन राकेश ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। राकेश ने उससे 3 लाख रूपए की डिमांड की और जब उसने पैसे देने से मना किया तो उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने बांदा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बांदा पुलिस ने जीरो पर मामले की कायमी कर मामला ग्वालियर के हजीरा थाने भेजा है जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग


Hindi News/ Gwalior / Pizza: यूपी की लड़की को Pizza खिलाकर एमपी में बेहोश किया फिर वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो