scriptबेटी के ससुराल की शादी से लौट रहे थे माता-पिता और भाई-बहन, सामने से आ गई मौत | A truck hit an auto rickshaw, 4 members of a family died in the horrific accident | Patrika News
ग्वालियर

बेटी के ससुराल की शादी से लौट रहे थे माता-पिता और भाई-बहन, सामने से आ गई मौत

horrific accident in gwalior : ऑटो में सवार होकर शादी समारोह से लौट रहे थे। पति, पत्नी, बेटा, भतीजी और भतीजा। हादसे में 4 की मौत। ऑटो चालक भतीजे का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

ग्वालियरJul 11, 2024 / 02:05 pm

Faiz

horrific accident
horrific accident in gwalior : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन रफ्तार का कहर कई लोगों को लील रहा है। ताजा हादसा गुरुवार को एक परिवार के साथ उस समय हुआ, जब सभी लोग अपनी बेटी के ससुराल की शादी समारोह में शामिल होकर ग्वालियर से लौट रहे थे। सड़क पर हपए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के कारण इलाके में सनसनी फैल गई। फिलहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
दरअसल, शहर के महाराजपुरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले भिंड रोड पर गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने सवारी ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जिससे ऑटो में सवार परिवरा के 4 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है।
यह भी पढ़ें- सावधान! सलकनपुर देवी धाम परिसर में घूम रहा है भालू, देखें Video

पुलिस ने संभाला मोर्चा

हादसे में जान गवाने वालों में पति-पत्नी, बेटा और भतीजी शामिल है। मृतक मालनपुर से बानमोर ऑटो से जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए, जबकि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

हादसे में इन लोगों की जान गई

horrific accident
घटनाक्रम के मुताबिक बानमोर में रहने वाले 52 वर्षीय नरेश बाल्मीकि अपनी पत्नी 45 वर्षीय ऊषा, 25 वर्षीय बेटे राहुल, 17 वर्षीय भतीजी अंकिता के साथ साथ भतीजे अजय के साथ मालनपुर में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने गए थे। गुरुवार सुबह नरेश अपने परिवार के साथ मालनपुर से बानमोर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि ऑटो भतीजा अजय ही चला रहा था। जब वे महाराजपुरा थाना क्षेत्र की सीमा पहुंचे तो सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक भतीजा अजय गंभीर रूप से घायल हुआ है।
यह भी पढ़ें- सावधान! सलकनपुर देवी धाम परिसर में घूम रहा है भालू, देखें Video

ट्रक चालक की तलाश जुटी पुलिस

इधर, हादसे के बाद घबराया ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इधर, महाराजपुरा पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। दूसरी तरफ पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को बनमोर भेजी है। परिजन के अस्पताल पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Hindi News/ Gwalior / बेटी के ससुराल की शादी से लौट रहे थे माता-पिता और भाई-बहन, सामने से आ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो