scriptSeema Haider: ATS की पूछताछ में टूट गई सीमा हैदर, कैमरे के सामने ही फफक-फफक कर रोई, बताए ये राज | seema sachin love story seema Seema breaks down in ATS interrogation | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Seema Haider: ATS की पूछताछ में टूट गई सीमा हैदर, कैमरे के सामने ही फफक-फफक कर रोई, बताए ये राज

Seema Haider News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हर कोई उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है। तीन दिन से एजेंसियां लगातार उससे पूछताछ कर सच जानने की कोशिश कर रही है। इसी बीच सीमा हैदर का फफक-फफक कर रोने का एक वीडियो सामने आया है।

ग्रेटर नोएडाJul 20, 2023 / 03:24 pm

Aman Pandey

seema sachin love story seema  Seema breaks down in ATS interrogation

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर।

Seema Haider-Sachin Love Story: पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा की लव स्टोरी पूरे आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले कुछ दिनों से सीमा पर जासूस होने के आरोप लग रहे हैं। यूपी पुलिस, एटीएस और आईबी समेत तमाम एजेंसियां सीमा हैदर का सच जानने की कोशिश कर रही हैं।
सीमा हैदर और सचिन मीणा से ATS ने दो दिन में करीब 15 घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान एटीएस ने कई अहम जानकारी हासिल की हैं। अब सीमा हैदर के खिलाफ जांच तेज हो गई है। एटीएस ने सीमा हैदर के सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच की है। इसमें पाया गया है कि सीमा के सोशल मीडिया अकाउंट से दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर लोग जुड़े हुए हैं। यह भी पता चला है कि सीमा हैदर ने भारतीय सेना के कुछ जवानों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजी थी। अब जांच टीम इसके पीछे का मकसद तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

सचिन के घर के सामने हंगामा, “पाकिस्तान की अब्‍बू की जागीर नहीं है हिन्दुस्तान”

इसी बीच सीमा हैदर के नए-नए वीडियो प्रतिदिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फफक-फफक कर रोती नजर आ रही है।

मुहब्बत और जासूसी के बीच उलझा नजर आ रहा मामला
दरसअसल, यूपी एटीएस समेत कई एजेंसियां लगातार सीमा से पूछताछ कर रही थीं और सीमा अपने आशिक सचिन के साथ रील्स बना रही थी, तो कभी उसके परिवार वालों के साथ ठुमके लगा रही थी। अब मामला मुहब्बत और जासूसी के बीच उलझा नजर आ रहा है। इसी बीच सीमा हैदर के नए-नए वीडियो प्रतिदिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फफक-फफक कर रोती नजर आ रही है।
“सुरक्षा में चूक नहीं”
प्रशांत कुमार ने यह भी कहा है कि सीमा को बाहर भेजने की जो विधित प्रक्रिया है। इसके लिए पहले से कानून तय है। उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। डिपोर्ट करेंगे या नहीं यह एजेंसी देखेगी। सुरक्षा में कहीं भी चूक नहीं है। डीजी ने एस सवाल के जवाब में कहा कि किसी के चेहरे पर नहीं लिखा है कि वो पाकिस्तानी है।

Hindi News / Greater Noida / Seema Haider: ATS की पूछताछ में टूट गई सीमा हैदर, कैमरे के सामने ही फफक-फफक कर रोई, बताए ये राज

ट्रेंडिंग वीडियो