scriptगर्लफ्रेंड के चलते दोस्त की हत्या, पुलिस ने बताई खौफनाक वारदात के पीछे की कहानी | girlfriend photo not deleted from his mobile boyfriends murder and death body threw in canel | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

गर्लफ्रेंड के चलते दोस्त की हत्या, पुलिस ने बताई खौफनाक वारदात के पीछे की कहानी

ग्रेटर नोएडा में गर्लफ्रेंड की फोटो को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया, जिसके चलते युवक ने अपने दोस्त की हत्या करके उसके शव को नहर में फेंक दिया। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडाFeb 08, 2024 / 12:30 pm

Anand Shukla

girlfriend photo not deleted from his mobile boyfriends murder and death body threw in canel
ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी है। मृतक युवक के मोबाइल में उसकी गर्लफ्रेंड की फोटो थी, जिसे वह डिलीट करने के लिए कह रहा था। इसी के चलते दोनों में बवाल हो गया और युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर करके शव को नहर में फेंक दिया। यह मामला दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर का है।
हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने अपने एक नाबालिग दोस्त के साथ इस घटना को अंजाम दिया। वहीं, मृतक के परिवार वाले पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
परिजनों ने किया थानें में हंगामा
मृतक वैभव सिंगल बिलासपुर के एक व्यापारी का बेटा है। उसकी दोस्ती 19 वर्षीय माज पठान के साथ थी। दोनों में एक महिला दोस्त की फोटों को लेकर विवाद चल रहा था। 29 जनवरी को वैभव अचानक से लापता हो गया। परिजनों ने इधर- उधर छानबीन की। इसके बाद थाना दनकौर में गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज कराई, लेकिन हफ्ते भर बीत जाने के बाद पुलिस वैभव का पता नहीं लगा सकी।
इसके बाद परिजनों ने थानें में जमकर हंगामा किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए शाम के समय पुलिस ने दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों ने कुबूल किया अपराध
इस मामले में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि धनौरी से सक्का की ओर जाने वाले रास्ते पर पुलिस ने दो युवकों को आते देखा। पुलिस की गाड़ी देखकर ये लोग तेजी से खेतों की तरफ भागने लगे। जब पुलिस ने इनका पीछा किया तो दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।
इसके बाद जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पुलिस की गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से मृतक वैभव का मोबाइल, एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। आरोपियों की पहचान माज पठान और उसके साथी बाल अपचारी के रूप में हुई है। पूछताछ में दोनों ने स्वीकारा है कि वैभव की हत्या उन्हीं दोनों ने की है।
आरोपी ने कबूला जुर्म
पुलिस की पूछताछ में माज पठान ने बताया कि उसकी दोस्ती वैभव से थी। दोनों के बीच एक महिला मित्र की फोटो को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते आरोपी ने अपने एक नाबालिक दोस्त के साथ मिलकर वैभव को मिलने बुलाया और उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया।

Hindi News / Greater Noida / गर्लफ्रेंड के चलते दोस्त की हत्या, पुलिस ने बताई खौफनाक वारदात के पीछे की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो