scriptTirupati Temple Prasad: बृजभूषण सिंह बोले- पूरे यूपी में बिक रहा नकली घी,जांच के लिए कलेजा होना चाहिए | Patrika News
गोंडा

Tirupati Temple Prasad: बृजभूषण सिंह बोले- पूरे यूपी में बिक रहा नकली घी,जांच के लिए कलेजा होना चाहिए

Tirupati Temple Prasad: तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी विवाद के बीच बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने यूपी में बिक रहे घी पर सवाल खड़ा किया है।

गोंडाSep 23, 2024 / 05:25 pm

Mahendra Tiwari

Tirupati Temple Prasad

बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह

Tirupati Temple Prasad: तिरुपति मंदिर के प्रसाद में इस्तेमाल किए जाने वाले घी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। साधु संतों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि तिरुपति का लड्डू ही क्यों यूपी में बिकने वाले घी की जांच कर ली जाए। इसके लिए कलेजा होना चाहिए।
Tirupati Temple Prasad: आंध्र प्रदेश के विश्व प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू में मिलावट की बात सामने आई है। लैब जांच रिपोर्ट में जिस घी से प्रसाद बनाया गया है। उसमें पशुओं की चर्बी और मछली के तेल होने का दावा किया गया है। वहां की सरकार ने इसके लिए पूर्ववर्ती सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इसी बीच गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मै दो साल से कह रहा हूं। कोई मान ही नहीं रहा है। तिरुपति का लड्डू ही क्यों पूरे उत्तर प्रदेश में जितने भी बिक रहे हैं। उनकी जांच कर लो। एक बाबा जी का हमने नाम लिया था। उन्होंने हमारे ऊपर मुकदमा ठोक दिया। मैं तो धन्यवाद देता हूं। वहां के मुख्यमंत्री का कलेजा था। जिसने जांच कराई। यहां भी जांच करने के लिए कलेजा होना चाहिए। जांच करानी चाहिए। उत्तर प्रदेश में एक पूजा घी बिक रहा है। तिल का तेल बिक रहा है। इसकी जांच कराओ न जब उनसे सवाल किया गया कि आप किस से जांच करने की मांग कर रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि हम अपनी सरकार से जांच करने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News/ Gonda / Tirupati Temple Prasad: बृजभूषण सिंह बोले- पूरे यूपी में बिक रहा नकली घी,जांच के लिए कलेजा होना चाहिए

ट्रेंडिंग वीडियो