scriptपाइप पर लटकी मिली खोपड़ी, कंकाल देख मचा हड़कंप | manav kankal khopdi found in gonda | Patrika News
गोंडा

पाइप पर लटकी मिली खोपड़ी, कंकाल देख मचा हड़कंप

जिले में रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर रेलवे ट्रैक के बगल वाटर कालम के पाईप पर एक मानव कंकाल की खोपड़ी लटक रही थी

गोंडाOct 29, 2018 / 02:37 pm

आकांक्षा सिंह

gonda

पाइप पर लटकी मिली खोपड़ी, कंकाल देख मचा हड़कंप

गोण्डा. जिले में रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर रेलवे ट्रैक के बगल वाटर कालम के पाईप पर एक मानव कंकाल की खोपड़ी लटक रही थी जिसे देख वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर जीआरपी ने पहुंच कर लटकी हुई मानव खोपड़ी को उतरवाकर अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

एसपी राय पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकीय रेलवे पुलिस ने बताया कि ये वो मानव खोपड़ी है जो आज गोण्डा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 और 4 के बीच ट्रेन में पानी भरने वाले पाईप से लटक रही थी। जिसे आते जाते यात्रियों ने देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस ने आनन-फानन में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर कंकाल को अपने कब्जे में लेकर सील कर दिया है। इस संबंध में राजकीय रेलवे पुलिस क्षेत्राधिकारी एसपी राय ने बताया की गोंडा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 के वाटर कालम पाइप पर किसी अज्ञात शरारती व्यक्ति द्वारा मानव कंकाल खोपड़ी को टांग दिया था। जिसकी जानकारी होने पर खोपड़ी को अपने कब्जे में लेकर सील कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। खोपड़ी को किसने टांगा इसकी भी विवेचना की जा रही है। खोपड़ी टांगने वाले शरारती व्यक्ति के चिन्हित होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Gonda / पाइप पर लटकी मिली खोपड़ी, कंकाल देख मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो