scriptगोंडा से बनारस जाने वाली इंटरसिटी 20 जुलाई तक रद्द, यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें | indian railway gonda banaras intercity train cancelled till 20 july | Patrika News
गोंडा

गोंडा से बनारस जाने वाली इंटरसिटी 20 जुलाई तक रद्द, यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें

गोंडा से बनारस के लिए रोजाना जाने वाली इंटरसिटी 20 जुलाई तक किसी कारणवश रद्द कर दी गई है।

गोंडाJul 17, 2018 / 04:33 pm

Mahendra Pratap

indian railway gonda banaras intercity train cancelled till 20 july

गोंडा से बनारस जाने वाली इंटरसिटी 20 जुलाई तक रद्द, यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें

गोंडा: ट्रेन से सफर करने वाले यात्री अगर गोंडा से बनारस के लिए जाना चाहते हैं तो उनको कुछ दिनों का और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि गोंडा से बनारस के लिए रोजाना जाने वाली इंटरसिटी 20 जुलाई तक किसी कारणवश रद्द कर दी गई है। जिससे रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर सोमवार की दोपहर से गोंडा-बलरामपुर रोड पर स्थित सुभागपुर रेलवे क्रासिंग के बैरियर को एक एंबुलेंस ने ठोकर मार दी। जिससे वहां पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

एंबुलेंस चालक के खिलाफ रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज

इसके बाद इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने पहुंचकर टूटे बैरियर को ठीक कराया। हालांकि इस दौरान जाम लगा रहा जिससे लोगों को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया है कि गेटमैन की तहरीर पर एंबुलेंस चालक के खिलाफ रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मौके पर एएसआइ शंकर शुक्ला को भी भेजा गया है। उधर बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस चार घंटे, जनसाधारण एक्सप्रेस व गोंडा पैसेंजर दो घंटे की देरी से चलने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे यात्रियों को काफी परेशानी भी हो रही है।

मांगों को लेकर किया जाएगा आंदोलन

बताया जा रहा है कि गोरखपुर में महाप्रबंधक कार्यालय के सामने 18 जुलाई को भारतीय रेलवे मजदूर संघ के आह्वान पर होने वाले धरने में गोंडा से कर्मियों का जत्था शामिल होने के लिए जाएगा। शाखा मंत्री संजय प्रताप सिंह ने बताया कि सभी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देने, मजदूरों को आयकर कटौती से मुक्त करने, रेलवे में आउट सोर्सिंग व ठेकेदारी को बंद करने, 12 घंटे का ड्यूटी रोस्टर समाप्त करने सहित अन्य मांगों को लेकर आंदोलन किया जाएगा। जिसकी तैयारियां अभी से पूरी कर ली गईं हैं।

रेल यात्रियों को अब गोंडा से बनारस जाने के लिए कुछ दिनों तक इंतजार करना पड़ेगा। रेल यात्रियों को गोंडा से बनारस ले जाने वाली इंटरसिटी ट्रेन 20 जुलाई तक रद्द कर दी गई है। जिससे रेल में सफर करने वाले यात्रियों को ज्यादा परेशानियों के साथ कुछ दिनों का इंतजार भी करना पड़ रहा है।

Hindi News/ Gonda / गोंडा से बनारस जाने वाली इंटरसिटी 20 जुलाई तक रद्द, यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें

ट्रेंडिंग वीडियो