scriptGonda News: घरेलू काम करने वाली युवती से मोहल्ले के युवक ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को दौड़ा कर पकड़ा मुकदमा दर्ज | Patrika News
गोंडा

Gonda News: घरेलू काम करने वाली युवती से मोहल्ले के युवक ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को दौड़ा कर पकड़ा मुकदमा दर्ज

Gonda News: घरेलू काम करने जा रही एक युवती से मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके चंगुल से मुक्त होने के बाद जब उसने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोगों ने आरोपी युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

गोंडाOct 09, 2024 / 06:08 pm

Mahendra Tiwari

Gonda News

फोटो नगर कोतवाली गोंडा

Gonda News: गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती लोगों के यहां घरेलू काम करके अपना जीवन यापन करती है। मंगलवार की रात वह मोहल्ला के एक कॉलोनी में काम करने के लिए जा रही थी। रास्ते में एक युवक ने उसे झांसा देकर जबरन सुनसान स्थान पर बुला ले गया। जहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से मुक्त होने के बाद जब उसने आसपास रहने वाले लोगों से यह बात बताई तो उन लोगों ने आरोपी को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
Gonda News: यूपी की गोंडा जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के दादी की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर कर उससे पूछताछ कर रही है। प्रकरण नगर कोतवाली के एक मोहल्ला से जुड़ा है। यहां की रहने वाली एक परिवार की लड़की आसपास के कॉलोनी में घरेलू काम करके अपना जीवन यापन करती है। मंगलवार को वह रात में घरेलू काम करने के लिए न्यू कॉलोनी में जा रही थी। तभी रास्ते में उसी के मोहल्ले के रहने वाले एक युवक ने बालिका को बहला फुसलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से मुक्त होने के बाद उसने रोते हुए मोहल्ले के लोगों को यह बात बताई तो लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। यहां से वापस जाने के बाद उसने अपनी दादी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दिया। तो दादी ने इसकी लिखित सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि 8/ 9 अक्टूबर की देर रात एक महिला ने नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी, कि उसकी पोती न्यू कॉलोनी के एक मोहल्ला में घरेलू काम करने के लिए जा रही थी। तभी इस मोहल्ले के एक युवक इश्तियाक पुत्र मुस्ताक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस सूचना पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को हिरासत में लेने के बाद अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Gonda / Gonda News: घरेलू काम करने वाली युवती से मोहल्ले के युवक ने किया दुष्कर्म, लोगों ने आरोपी को दौड़ा कर पकड़ा मुकदमा दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो