script‘योगी जी को सीएम पद से हटाया तो आत्महत्या कर लूंगा’, बीजेपी कार्यकर्ता ने पीएम को भेजा खून से लिखा लेटर | BJP worker sends a letter written in blood to the PM | Patrika News
गोंडा

‘योगी जी को सीएम पद से हटाया तो आत्महत्या कर लूंगा’, बीजेपी कार्यकर्ता ने पीएम को भेजा खून से लिखा लेटर

योगी सरकार में चल रही उठापठक के बीच एक लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खून से लिखे इस लेटर में सीएम योगी आदित्यनाथ को पद से हटाए जाने पर आत्महत्या करने की बात कही है।

गोंडाJul 28, 2024 / 06:32 pm

Prateek Pandey

Sonu Thakur Letter
भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा को लेटर लिखकर सीएम योगी को मुख्यमंत्री बनाए रखने की अपील की है। कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि योगी को इसलिए हटाया जा रहा है कि कुछ लोग भ्रष्टचार नहीं कर पा रहे हैं।

खून से लिखा पीएम मोदी को लेटर

पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा को भाजपा कार्यकर्ता ने लेटर में लिखा है कि अगर यूपी के सीएम योगी को हटाया जाता है तो वह बीजेपी कार्यालय के सामने आत्मत्या कर लेगा। दरअसल तरबगंज विधानसभा के बाजेपी कार्यकर्ता संजय सिंह उर्फ सोनू ठाकुर ने पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को खून से लेटर लिखा है।
यह भी पढ़ें

प्रेमानंद महाराज के दर्शन करने आई महिला पर चढ़ी जेसीबी, घायल

सीएम योगी को ना हटाया जाय

सोनू ने कहा कि यूपी को सीएम योगी की सख्त जरूरत है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि योगी को इसलिए हटाया जा रहा है कि कुछ लोग भ्रष्टचार नहीं कर पा रहे हैं। सोनू का इंटरनेट वीडियो चल रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत योगदान है और प्रदेश को योगी जी की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि कुछ मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार मे लिप्त है, जो योगी जी को पद से हटाना चाहते हैं।

Hindi News / Gonda / ‘योगी जी को सीएम पद से हटाया तो आत्महत्या कर लूंगा’, बीजेपी कार्यकर्ता ने पीएम को भेजा खून से लिखा लेटर

ट्रेंडिंग वीडियो