scriptगाजियाबाद: प्‍ले स्‍कूल से घर पहुंचकर बच्‍ची बोली- मम्‍मी आंटी ने की गंदी हरकत | Ghaziabad Three Yrs Old Girl harassed by maid in play school | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: प्‍ले स्‍कूल से घर पहुंचकर बच्‍ची बोली- मम्‍मी आंटी ने की गंदी हरकत

साहिबाबाद के प्‍ले स्‍कूल में मेड ने की साढ़े तीन साल की बच्‍ची से छेड़छाड़

गाज़ियाबादFeb 03, 2018 / 10:14 am

sharad asthana

ghaziabad
गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक प्ले स्कूल में एक मासूम से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्‍कूल की मेड ने उसके साथ यह गलत हरकत की। इस बात का पता चलने के बाद बच्ची के परिजनों ने शुक्रवार को थाना साहिबाबाद में आरोपी मेड के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
पहली बार चाैखट से बाहर आयी, कहा- तीन तलाक का बिल जल्द हो पास

बच्‍ची को दी बाथरूम में बंद करने की धमकी

आरोप है कि साहिबाबाद के राजेंद्र नगर स्थित एक प्‍ले स्‍कूल में मेड ने साढ़े तीन साल की बच्‍ची से छेड़छाड़ की है। बच्ची के चिल्लाने पर अरोपी महिला ने उसे बाथरूम में बंद करने की धमकी दी। बच्ची जब घर पहुंची तो उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की। माता-पिता के पूछने के बाद बच्ची ने घटना के बारे में बताया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आया को गिरफ्तार कर लिया है।
मेरठ में असलाह फैक्ट्री में छापा मारने गर्इ पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा इनामी बदमाश

बच्‍ची ने पहचाना आरोपी को

पुलिस के मुताबिक, राजेंद्र नगर में रहने वाले एक शख्‍स निजी कंपनी में कार्यरत हैं। उन्होंने करीब तीन माह पहले अपनी बेटी का पास के ही प्लेे स्कूल में दाखिला कराया था। वह गुरुवार को स्कूल गई थी। जब दोपहर में वह स्कूल से लौटी तो उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत अपनी मां से की। इस पर उन्‍होंने जब पूछा तो बच्‍ची ने बताया कि स्कूल में काम करने वाली आंटी ने उससे गलत हरकत की है। यह पता चलने के बाद शुक्रवार को मासूम के माता-पिता स्कूल पहुंचे तो बच्ची ने आरोपी आया सोनिया निवासी पसौंडा को पहचान लिया।
जब अचानक निरीक्षण करने कंपनी बाग पहुंच गए डीएम एसएसपी

मेडिकल जांच में मिले चोट के निशान

मेडिकल जांच में बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस के अनुसार, उसकी काउंसलिंग भी कराई गई है। फिलहाल अब भी बच्‍ची सदमे में है। बताया जा रहा है क‍ि बच्ची की मां ने पहले भी सोनिया की प्रिंसिपल से मेड की गंदी हरकतों के खिलाफ शिकायत की थी। आरोप है क‍ि स्कूल मैनेजमेंट ने शिकायत को अनसुना कर दिया था।
दस फरवरी काे निपटेंगें अदालताें में वर्षाें से चल रहे मामले

आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं, इस पूरे मामले में एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि थाना साहिबाबाद इलाके में एक मासूम के परिजनों द्वारा प्ले स्कूल की मेड के खिलाफ शारीरिक शोषण किए जाने की तहरीर दी है। मासूम के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी मेड को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है यदि इस तरह का मामला सही पाया जाता है तो आरोपी मेड के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उधर, मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि उन्‍हें इस बारे में जानकारी मिली है। उन्‍होंने मैनेजमेंट इस मामले में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई करने की गुजारिश की है।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद: प्‍ले स्‍कूल से घर पहुंचकर बच्‍ची बोली- मम्‍मी आंटी ने की गंदी हरकत

ट्रेंडिंग वीडियो