scriptVideo: BJP विधायक ने CAA के समर्थन में रैली निकालने का किया ऐलान, कहा- बांग्‍लादेशियों को बस में भरकर वापस भेजेंगे | ghaziabad loni bjp mla announce of railly in favour of caa | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: BJP विधायक ने CAA के समर्थन में रैली निकालने का किया ऐलान, कहा- बांग्‍लादेशियों को बस में भरकर वापस भेजेंगे

Highlights

MLA Nand Kishore Gurjar एक बार फिर चर्चा में
29 को CAA और NRC के समर्थन में रैली निकालने का ऐलान
कहा- हिंदुस्तानी मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है

गाज़ियाबादDec 23, 2019 / 10:24 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-23-09h43m11s981.png
गाजियाबाद। विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले विधायक (MLA) नंदकिशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) एक बार फिर चर्चा में हैं। गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी (Loni) विधानसभा से भाजपा (BJP) विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 29 दिसंबर (December) को सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के समर्थन में रैली निकालने का ऐलान किया है। उन्‍होंने इस रैली में दो लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया।
यह भी पढ़ें

CAA: मेरठ में 77 घंटे बाद इंटरनेट सेवा बहाल, शहर की स्थिति सामान्य, देखें वीडियो

दो लाख लोगों के शामिल होने का दावा

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने रविवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इसमें उन्‍होंने कहा कि आगामी 29 दिसंबर को नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी के समर्थन में दो लाख लोगों के साथ रैली निकाली जाएगी। विधायक का दावा है कि 29 दिसंबर को लोनी में 2 लाख लोगों के साथ कानून के समर्थन में रैली निकाली जाएगी। इस दौरान विधायक ने यह भी कहा कि गाजियाबाद में 60 हजार बांग्लादेशी रहते हैं। 29 दिसंबर को वह बांग्लादेशियों को 10 बसों में भरकर वापस बांग्लादेश भेजेंगे। जनपद में 144 धारा लगी होने के कारण रैली की अनुमति मिलने को लेकर उन्‍होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन उनसे बाहर नहीं है।
यह भी पढ़ें

CAA: आजम के गढ़ में सूतली बम से हुआ था पुलिस पर हमला, 25 लोगों की सपंत्ति निलाम कर होगी नुकसान की भरपाई

रैली की अनुमति के लिए करेंगे आवेदन

विधायक के अनुसार, 29 दिसंबर को सभी जाति और धर्म के लोग जमा होंगे। कोई देश ऐसा नहीं है, जहां दूसरे देश का व्यक्ति रहता हो। भारत में सिर्फ वोट बैंक के लिए घुसपैठियों को बसाया गया है। गाजियाबाद के कई इलाकों में बड़ी संख्या में रोहिंग्या मुसलमान रह रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि सपा और कांग्रेस ने हिंसा भड़काई है। हिंदुस्तानी मुसलमानों और अन्य नागरिकों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। वोटबैंक की राजीनति के लोगों के भ्रमित किया जा रहा है। रैली की परमीशन के लिए वह जल्‍दी ही अप्लाई करेंगे।

Hindi News / Ghaziabad / Video: BJP विधायक ने CAA के समर्थन में रैली निकालने का किया ऐलान, कहा- बांग्‍लादेशियों को बस में भरकर वापस भेजेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो