scriptयूपी में फिर से हुआ Encounter, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार | Encounter in UP police arrested two miscreants in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

यूपी में फिर से हुआ Encounter, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Encounter in UP: यूपी में एनकाउंटर को लेकर अभी सियासत गरमाई हुआ है। इसी बीच, यूपी पुलिस ने गाजियाबाद में दो बदमाशों का एनकाउंटर कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

गाज़ियाबादSep 25, 2024 / 11:21 am

Sanjana Singh

Encounter in UP

Encounter in UP

Encounter in UP: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से अवैध हथियार और बाइक बरामद की है। दोनों बदमाशों पर रेलवे स्टेशन रोड के पास से एक महिला से लूट करने का आरोप है।
मुठभेड़ के दौरान दो में से एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे बदमाश को कांबिंग के दौरान पकड़ लिया गया। इन दोनों के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट और चोरी के कई मामले दर्ज हैं। 
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के US दौरे पर सीएम योगी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- विदेश में मजबूत की भारत की छवि

‘पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने की फायरिंग’

सहायक पुलिस आयुक्त रितेश त्रिपाठी ने बताया है कि विजयनगर जाने वाले रास्ते की तरफ पुलिस संदिग्ध वाहनों और संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने नींबू पार्क के पास से अंधेरे की तरफ से बाइक पर सवार दो लोगों को आते देखा। जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह बाइक को मोड़कर भागने लगे।
पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसी दौरान पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे को कांबिंग कर पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

सगा बेटा बना हैवान, 60 साल की मां के साथ की दरिंदगी, कहता- मेरे साथ पत्नी की तरह रहो

बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही पुलिस

रितेश त्रिपाठी ने बताया कि जिस बदमाश को गोली लगी है उसका नाम वसीम है और दूसरे का नाम कादिर है। वसीम और कादिर कोतवाली सिहानी गेट, विजयनगर और आसपास के इलाके में लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। कादिर पर दो मुकदमे और वसीम पर अलग-अलग थानों में सात मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि दोनों कई घटनाओं को कबूल कर लिया है। पुलिस इनके आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

Hindi News/ Ghaziabad / यूपी में फिर से हुआ Encounter, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो