script10 महीने के मासूम बेटे की पेड़ पर लटकी मिली लाश, पिता ने गला घोंटकर मार डाला… फैली सनसनी | Father strangled to death 10 month son found hanging on tree | Patrika News
गरियाबंद

10 महीने के मासूम बेटे की पेड़ पर लटकी मिली लाश, पिता ने गला घोंटकर मार डाला… फैली सनसनी

Gairaband Crime News : एक पिता ने अपने 10 महीने के बेटे की निर्मम हत्या कर दी है।

गरियाबंदSep 01, 2023 / 03:41 pm

Kanakdurga jha

पिता ने गला घोंटकर मार डाला ! पेड़ पर लटका मिला 10 महीने का मासूम बेटा, फैली सनसनी

पिता ने गला घोंटकर मार डाला ! पेड़ पर लटका मिला 10 महीने का मासूम बेटा, फैली सनसनी

गरियाबंद। Father Killed 10 Month Son : जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने 10 महीने के बेटे की निर्मम हत्या कर दी है। (cg murder case) सुबह जंगल में 10 माह के मासूम बेटे का शव पेड़ में लटका मिला है। (cg crime news) बताया जा रहा है कि, पिता मानसिक रोगी है, वहीं पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें : Vegetable Price Hike : टमाटर हुई अब इतनी सस्ती, इन सब्जियों का भी गिरा दाम, यहां देखें बाजार का ताजा रेट

Father Killed 10 Month Son : यह पूरा मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के गनियारी गांव का है। गांव के जंगल में सुबह-सुबह बच्चे का शव फटे जींस से लिपटा हुआ पीठ के बल में पेड़ पर लटका मिला। (crime news) जिसे देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : अमित शाह आज आएंगे रायपुर.. घोषणा पत्र के लिए बनाएंगे चुनावी प्लान, जानिए मिनट-टू-मिनट का शेड्यूल

Father Killed 10 Month Son : बताया जा रहा कि, पिता दौलत राम शाम को अपने 10 महीने के बेटे के साथ बाहर निकला था, जिसके बाद वो घर नहीं लौटा। वहीं बेटे की लाश इस हाल में मिली है। (crime news today) पिता दौलत राम मानसिक रूप से कमजोर है। पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News / Gariaband / 10 महीने के मासूम बेटे की पेड़ पर लटकी मिली लाश, पिता ने गला घोंटकर मार डाला… फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो