scriptWhatsApp लॉन्च करेगा Snapchat का ये शानदार फीचर, दोगुना हो जाएगा चैटिंग का मज़ा | WhatsApp is all set to launch Self-destruct feature soon | Patrika News
गैजेट

WhatsApp लॉन्च करेगा Snapchat का ये शानदार फीचर, दोगुना हो जाएगा चैटिंग का मज़ा

ये फीचर आपने Snapchat में भी देखा होगा और अब जल्द ही आपको ये फीचर WhatsApp में भी दिखाई देगा।

Nov 25, 2018 / 11:18 am

Vineet Singh

WhatsApp

WhatsApp में आने वाला है Snapchat का शानदार फीचर, दोगुना हो जाएगा चैटिंग का मज़ा

नई दिल्ली: WhatsApp एक बेहद ही पॉपुलर ऐप है और इस ऐप की मदद से आप बड़ी ही आसानी से अपने दोस्तों के टच में रह सकते हैं, बता दें कि पिछले काफी समय से WhatsApp में कई नए फीचर्स ऐड किये जा रहे हैं और अब जल्द ही इसमें एक और नया फीचर ऐड होने वाला है जिसकी मदद से इसमें आप जो भी मैसेज भेजेंगे वो अपने आप ही डिलीट हो जाएंगे। ये फीचर आपने Snapchat में भी देखा होगा और अब जल्द ही आपको ये फीचर WhatsApp में भी दिखाई देगा।
इस फीचर को सेल्फ-डिस्ट्रक्ट मैसेज कहते हैं। आपको बता दें कि स्नैपचैट का फीचर अब बहुत जल्द WhatsApp पर भी उपलब्ध करवाने की तैयारी है और कंपनी इस दिशा में काम भी कर रही है। अगर इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप की बात करें तो Teligram ही इकलौता ऐप है जिसमें सेल्फ-डिस्ट्रक्ट मैसेज का फीचर दिया जा रहा है। फिलहाल अभी WhatsApp में अभी जो फीचर दिया जा रहा है उसमें किसी को मैसेज भेजने के कुछ समय बाद तक इसे डिलीट किया जा सकता है।
जानें सेल्फ-डिस्ट्रक्ट फीचर की खासियत

इस फीचर की खासियत ये है कि एक निश्चित समय के बाद भेजे गए मैसेज अपने आप डिलीट हो जाएंगे। आपको जाकर इस मैसेज को डिलीट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह फीचर बेहद ही उपयोगी है और यह कई तरह से यूजर्स के काम आ सकता है।

Hindi News / Gadgets / WhatsApp लॉन्च करेगा Snapchat का ये शानदार फीचर, दोगुना हो जाएगा चैटिंग का मज़ा

ट्रेंडिंग वीडियो