scriptOppo R17 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट | Oppo R17 Pro launched in India | Patrika News
गैजेट

Oppo R17 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट की बैटरी प्रफोर्मेंस को लेकर कंपनी की माने तो मात्र 10 मिनट में फोन की बैटरी 40% चार्ज हो जाती है।

Dec 05, 2018 / 10:28 am

Vishal Upadhayay

oppo

Oppo R17 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

नई दिल्ली: Oppo ने आखिरकार भारत में अपने R सीरीज का पहला स्मार्टफोन oppo r17 pro लॉन्च कर दिया है। लॉन्चिंग के बाद फोन की कीमत से लेकर सारे फीचर्स से पर्दा उठाया दिया गया है। हालांकि, इसे पहले ही चीन में पेश किया जा चुका है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट की बैटरी प्रफोर्मेंस को लेकर कंपनी की माने तो मात्र 10 मिनट में फोन की बैटरी 40% चार्ज हो जाती है।
Oppo R17 Pro कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने हैंडसेट के केवल एक ही वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज को पेश किया है जिसकी कीमत 45,990 रुपये है। स्मार्टफोन की बिक्री 7 दिसंबर से अमेज़न, फ्लिपकार्ट सहित कई ऑफलाइन व ऑनलाइन स्टोर में शुरू होगी। इसकी खरीदारी पर अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% कैशबैक का लाभ मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 2,000 रुपये का अतिरिक्त छूट मिलेगा। साथ ही रिलायंस जियो की तरफ से 4,900 रुपये और 3.2टीबी 4 जी डाटा का लाभ मिलेगा।
Oppo R17 Pro स्पेसिफिकेशंस

इस हैंडसेट में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19.5:9 है। डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर कार्य करता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 710 SoC पर आधारित है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। पावर के लिए फोन में 3,700एमएएच की बैटरी दी गयी है।
Oppo R17 Pro कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल सेंसर अपर्चर f/1.5 के साथ दिया गया है, दूसरा 20-मेगापिक्सल सेंसर कैमरा और तीसरा 3D TOF डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में यूल सिम-कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और 4G LTE के साथ VoLTE दिया गया है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है।c

Hindi News / Gadgets / Oppo R17 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो