scriptअब घर ही बन जाएगा सिनेमा हॉल, Mivi ने लॉन्च किया सस्ता Sound Bar, कीमत महज इतनी | Mivi launch of Best-in-Class S200 soundbars with potent subwoofer | Patrika News
गैजेट

अब घर ही बन जाएगा सिनेमा हॉल, Mivi ने लॉन्च किया सस्ता Sound Bar, कीमत महज इतनी

अगर आप एक किफायती साउंडबार की तलाश में हैं तो Mivi ने अपना नया साउंडबार Mivi Fort S200 को लांच कर दिया है। ये पूरे तरीके से मेड इन इंडिया साउंडबार है।

Oct 07, 2022 / 04:22 pm

Bani Kalra

mivi.jpg


जब से भारत में LED TV किफायती दाम में आने लगे हैं तब से साउंडबार भी काफी कम बजट में आने लगे हैं। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए भारतीय कंपनी Mivi ने अपना नया साउंडबार Mivi Fort S200 को लांच कर दिया है। ये पूरे तरीके से मेड इन इंडिया साउंडबार है,जिसके साथ सबवूफर भी मिल जाएगा। इसके साथ ही Mivi Fort S200 को 9999 रुपये की कीमत पर बाज़ार में उतारा गया है,जिस पर फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में 3000 रुपये की छूट मिल जाएगी। यानि अगर आप इस साउंडबार को ख़रीदना चाहते हैं तो आप सेल में सिर्फ 6,999 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं। आइए डिटेल में बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में –


Mivi का यह साउंडबार प्रीमियम क्वालिटी से बना है और यह 200W आउटपुट के साथ आता है,जिसके साथ आपको रिमोट कंट्रोलर भी मिलता है। इसके साथ ही आपको इक्विलाइजर का फीचर भी मिल जाता है जिससे आप बास और ट्यून दोनों को अपनी हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा Mivi Fort S200 में 2.1 चैनल का भी फीचर मिल जाता है।


इस साउंडबार के लॉन्च पर Mivi की को -फाउंडर और सीएमओ मिधुला देवभक्तुनी ने कहा, “Mivi Fort S100 साउंडबार की शानदार सफलता के बाद हम अगली पीढ़ी के लिए डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी से लैस Mivi Fort S200 के लॉन्च के साथ अपने ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करके बहुत खुश हैं। हम कोशिश करते हैं हमारे कस्टमर्स को बहुत ही किफायती कीमत पर नई तकनीक और शानदार एक्सपेरियंस मिले।”

पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने यह तीसरा साउंडबार लॉन्च किया है। इससे पहले Mivi ने Fort S100 और Fort S60 जैसे साउंडबार को मार्केट में लॉन्च किया था,जिसे लोगो ने काफी पसंद भी किया।


Mivi Fort S200 में आपको 165mm स्पीकर मिलता है,जो शानदार साउंड देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के मामले में आपको इस साउंडबार में AUX, Coaxial, ब्लूटूथ, USB, OPT और HDMI TV का भी सपोर्ट मिल जाता है। इसके साथ ही आपको पेन ड्राइव लगाने की सुविधा भी मिल जाती है।

Hindi News / Gadgets / अब घर ही बन जाएगा सिनेमा हॉल, Mivi ने लॉन्च किया सस्ता Sound Bar, कीमत महज इतनी

ट्रेंडिंग वीडियो