scriptजेल में शीजान खान के साथ होगा अन्य कैदियों जैसा बर्ताव! पुलिस ने एक्टर की इस मांग को ठुकराया | Tunisha Sharma Suicide Case Sheezan Khan will be treated like other prisoners in jail | Patrika News
मनोरंजन

जेल में शीजान खान के साथ होगा अन्य कैदियों जैसा बर्ताव! पुलिस ने एक्टर की इस मांग को ठुकराया

Tunisha Sharma Suicide Case : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को 31 दिसंबर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जेल में शीजान ने पुलिस से उनके बाल न काटने की मांग की थी लेकिन पुलिस ने उनकी इस मांग को ठुकरा दिया है।

Jan 03, 2023 / 01:15 pm

Jyoti Singh

tunisha_sharma_suicide_case_sheezan_khan_will_be_treated_like_other_prisoners_in_jail.jpg

Tunisha Sharma Suicide Case

Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने बीते 24 दिसंबर 2022 को 20 साल की उम्र में अचानक सुसाइड कर ली थी। जिससे टीवी इंडस्ट्री से लेकर हर कोई दंग रह गया था। तुनिषा (Tunisha Sharma) के आत्महत्या करने के बाद ही पुलिस ने इस सुसाइड केस में उनके को-एक्टर और एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan khan) को गिरफ्तार कर लिया था। जहां से शीजान को फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शीजान खान के साथ जेल में विचाराधीन कैदियों जैसा ही बर्ताव किया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें जेल के हर नियमों का पालन करना होगा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1610179486812897281?ref_src=twsrc%5Etfw
जेल अधिकारियों के अनुसार, शीजान खान को 31 दिसंबर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। दरअसल, उन्हें कस्टडी में लेकर पूछताछ करने के लिए पुलिस ने मांग की थी। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस की डिमांड को पूरा करते हुए एक्टर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। तभी से शीजान ठाणे केंद्रीय जेल में बंद हैं। इस बीच जेल के अधिकारियों का कहना है कि जेल में शीजना खान के साथ बाकी विचारधीन कैदियों की तरह बर्ताव किया जाएगा।
यह भी पढ़े – पोस्टपोन हुई शाहरुख खान की पठान? बदलेगा फिल्म का नाम, इस एक्टर ने किया बड़ा दावा

हालांकि शाजीन के जेल जाने के बाद उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा ने वसई की सत्र अदालत से अनुरोध किया कि एक्टर के बाल ना काटे जाएं क्योंकि उन्हें आगे अपने सीरियल की शूटिंग करनी है। लेकिन शीजान की इस मांग को ठुकरा दिया गया है। ठाणे केंद्रीय जेल के अधिकारियों ने कोर्ट से कहा है कि विचाराधीन कैदियों से संबंधित जेल नियमावली का पालन किया जाएगा। जेल अधिकारियों के मुताबिक, जेल में सिर्फ सिख कैदी ही बाल लंबे रख सकते हैं और हिंदू को चोटी रखने की अनुमति है।
गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide) और शीजान खान (Sheezan khan) टीवी सीरियरल ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रहे थे। इस बीच ही एक शूट के दौरान तुनिषा ने सेट पर ही सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के बाद से शीजन खान पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा का आरोप है कि उनकी बेटी तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। वहीं दूसरी ओर शीजान की दोनों बहनों फलक नाज और शफाक नाज ने एक्ट्रेस की मां के सभी आरोपों का खंडन किया है। साथ ही दावा किया कि तुनिषा की मां उससे जबरदस्ती काम करवाती थीं क्योंकि वह काम नहीं करना चाहती थीं।

Hindi News / Entertainment / जेल में शीजान खान के साथ होगा अन्य कैदियों जैसा बर्ताव! पुलिस ने एक्टर की इस मांग को ठुकराया

ट्रेंडिंग वीडियो