scriptश्रद्धा कपूर की बॉयफ्रेंड संग शादी पर शक्ति कपूर ने दिया बड़ा बयान | Shakti Kapoor breaks silence over Shraddha Kapoor marriage | Patrika News
मनोरंजन

श्रद्धा कपूर की बॉयफ्रेंड संग शादी पर शक्ति कपूर ने दिया बड़ा बयान

श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में वरुण धवन के साथ काम कर रही है। इसके साथ ही वो जल्द ही ….

Mar 23, 2019 / 09:09 pm

Shaitan Prajapat

Shakti Kapoor

Shakti Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड गलियारों में चचा है कि श्रद्धा कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी करने जा रही हैं। यह खबरों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। श्रद्धा की शादी की खबरें जैसे ही शक्ति कपूर को लगी तो उन्होंने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

Shakti Kapoor

शक्ति कपूर ने कहा है कि इन खबरों में कोई दम नहीं है और कोरी अफवाह है। उन्होंने श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘ये सभी खबरें गलत हैं। इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है।’ बेटी की शादी खबरों पर शक्ति कपूर ने कहा, ‘श्रद्धा अभी 4-5 साल तक शादी के बारे में सोच नहीं सकती क्योंकि उसका पूरा फोकस सिर्फ अपने कॅरियर पर है।’

 

Shakti Kapoor

आपको बता दें कि इससे पहले भी श्रद्धा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है और उनमें कोई सच्चाई नहीं थी। बताया जा रहा है कि श्रद्धा के पिता और रोहन के पिता अच्छे दोस्त है और उनकी फैमिली के साथ आना—जाना रहता है।

बता दें कि श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ काम कर रही है। इसके साथ ही वो जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / श्रद्धा कपूर की बॉयफ्रेंड संग शादी पर शक्ति कपूर ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो