scriptबीवी से ज्यादा इस चीज के दीवाने हैं शाहिद कपूर! वीडियो शेयर करते हुए खोला बड़ा राज | Shahid Kapoor has unique helmet collection actor shared also name of helmet by video | Patrika News
मनोरंजन

बीवी से ज्यादा इस चीज के दीवाने हैं शाहिद कपूर! वीडियो शेयर करते हुए खोला बड़ा राज

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर जल्द ही राज और डीके की ‘फ़र्ज़ी’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह अपने एक खास कलेक्शन के बारे में बताते दिख रहे हैं।
 

Jan 07, 2023 / 12:37 pm

Jyoti Singh

shahid_kapoor_has_unique_helmet_collection_actor_shared_also_name_of_helmet_by_video.jpg
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी वेब सीरीज ‘फ़र्ज़ी’ (Farzi) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर (Farzi Release Date) रिलीज होगी। जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं। हों भी क्यों न आखिर शाहिद के चार्म का हर कोई दीवाना है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। कभी चॉकलेटी ब्वॉय वाली इमेज रखने वाले शाहिद आज ‘कबीर सिंह’ बनकर अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। लेकिन कुछ ऐसा भी है जो उनके दिल के काफी करीब है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक वीडियो शेयर करते हुए किया है।
दरअसल, शाहिद को तेज बाइक चलाना काफी पसंद है। यही वजह है कि उन्होंने पिछले साल एक महंगी डुकाटी बाइक भी खरीदी थी। इसके अलावा वह अपने भाई ईशान खट्टर और अन्य लोगों के साथ मोटरसाइकिल पर पूरे यूरोप का टूर करने भी गए थे। उनके पास बाइक्स का काफी बड़ा कलेक्शन है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ बाइक्स ही नहीं एक्टर को यूनिक हेलमेट (Helmet Collection) रखने का भी काफी शौक हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें शाहिद ने खुद ही अपने हेलमेट कलेक्शन को फलॉन्ट किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने सभी यूनिक हेलमेट के दिलचस्प नाम भी बताए हैं।
यह भी पढ़े – वैक्सीन वॉर में होगी रियल कोविड वॉरियर्स की एंट्री! वास्तविक घटनाएं दिखाएगी विवेक रंजन की फिल्म


https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1611618861253791746?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो रील को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने अपने बाइक हेलमेट के कलेक्शन को दिखाया है। दिलचस्प बात ये है कि वे इन हेलमेट को लेडीज नेम से बुलाते हुए दिखाई दिए। इनके कलेक्शन की लिस्ट में उनके मूड के मुताबिक यूनिक डिजाइन और स्टाइल के साथ कई हेलमेट शामिल थे और वे सभी एक महंगे रैक पर बड़े करीने से उनके पीछे रखे हुए थे। वहीं वीडियो में एक्टर व्हाइट हुडी पहने हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन दिया, ‘हेमलेट्स हेलमेट।’
गौरतलब है कि शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आई थीं। वहीं अब शाहिद ‘फ़र्ज़ी’ में दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज में साउथ मेगास्टार विजय सेतुपति और राशी खन्ना भी अहम किरदार में नजर आएंगें। इसमें के के मेनन, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा भी होंगे। वहीं शाहिद के पास कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

Hindi News / Entertainment / बीवी से ज्यादा इस चीज के दीवाने हैं शाहिद कपूर! वीडियो शेयर करते हुए खोला बड़ा राज

ट्रेंडिंग वीडियो