scriptKullad Pizza Couple Video: वायरल वीडियो मामले में सामने आया नया सच, जानें किसने किया MMS लीक | Kullad Pizza Video New truth revealed Know who leaked MMS video | Patrika News
मनोरंजन

Kullad Pizza Couple Video: वायरल वीडियो मामले में सामने आया नया सच, जानें किसने किया MMS लीक

Know who leaked the Kullad Pizza Couple Video MMS: पंजाब के जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। कुल्हड़ पिज्जा कपल हैं सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के अश्‍लील वीडियो वायरल होने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

Oct 04, 2023 / 04:21 pm

Krishna Pandey

kullad_pizza_couple_video_mms.jpg
Kulhad Pizza Couple Viral Video: पंजाब के कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कहा था कि यह उनको डिफेम करने की साजिश है। इंटरनेट पर उनकी अश्‍लील वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके मीम्‍स बनने शुरू हो गए हैं। हालांकि कपल ने इस वीडियो को फेक बताया है। साथ ही जनता से इस वीडियो का ना देखने की अपील की है।

इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया दूसरा वीडियो
कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के प्राइवेट क्षण का वीडियो किसी ने इंटरनेट पर शेयर किया। यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। लोगों ने इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया। कई घटिया, भद्दे और गंदे कॉमेंट भी कपल के लिए लोगों ने किए। इंटरनेट पर चल रहे वायरल मीम्‍स से आहत होकर सहज ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शुक्रवार को रोते हुए दूसरी वीडियो शेयर की है। इसमें उन्‍होंने बताया कि ब्‍लैकमेल करने वाली महिला ने एक ब्लॉगर के साथ मिलकर उन्‍हें फंसाया है। सहज ने मोबाइल पर मैसेज भी दिखाए, जिसमें एक महिला उनसे पैसों की डिमांड कर रही है। साथ ही धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो वह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगी। इसके बाद उन्‍होंने पैसे देने से इंकार किया और पुलिस का सहारा लिया। इसके बाद ही आरोपित महिला ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें

Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार



महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप
इस मामले में एक महिला की गिरफ्तारी हो चुकी है। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। पति ने हाल ही में वायरल वीडियो को लेकर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अपील वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोते और लोगों से इस कथित MMS को फॉरवर्ड न करने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

कुल्हड़ पिज्जा मामले में अभी तक की करवाई को लेकर एसीपी निर्मल सिंह ने बताया कि इस केस में अभी तक दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। टेक्निकल तौर पर कुछ रिपोर्टर्स अभी आनी बाकी हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में लगातार इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

Hindi News / Entertainment / Kullad Pizza Couple Video: वायरल वीडियो मामले में सामने आया नया सच, जानें किसने किया MMS लीक

ट्रेंडिंग वीडियो