script‘नो नेकलाइन’ वाले बयान के बाद पलक तिवारी से नाराज हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा! | Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Fame Palak Tiwari reveal she share equal equation with Salman Khan after no neckline controversy | Patrika News
मनोरंजन

‘नो नेकलाइन’ वाले बयान के बाद पलक तिवारी से नाराज हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

Palak Tiwari Controversy : कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा था कि सलमान खान ने फिल्म के सेट पर महिलाओं के कपड़े पहनने के लिए एक गाइडलाइन तय की है। अब अपने इस बयान पर एक्ट्रेस ने सफाई दी है।
 

Apr 23, 2023 / 12:54 pm

Jyoti Singh

kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_fame_palak_tiwari_reveal_she_share_equal_equation_with_salman_khan_after_no_neckline_controversy.png
सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में अपनी एक्टिंग से फैंस को इम्प्रेस कर चुकीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान पलक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के सेट पर सलमान खान ने महिलाओं के कम नेकलाइन पहनने के खिलाफ एक नियम बनाया था। पलक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया में खलबली मच गई थी। अब एक्ट्रेस ने इस बयान पर अपनी सफाई पेश की है।
हालिया इंटरव्यू में पलक तिवारी ने खुलासा किया कि उनके बयान को गलत समझा गया और उन्हें बेवजह ही निशाने पर लाया गया है। इस बयान के बाद से उनके और सलमान खान के बीच कोई विवाद पैदा नहीं हुआ है। उनके पहले जैसे रिश्ते हैं। पलक ने कहा, ‘मैं अभी भी सीख रही हूं। आप किसी अच्छे इरादे के साथ कोई चीज कहते हैं और उसे गलत तरीके से बदल दिया जाता है। यह कुछ ऐसा ही है जिसे मैंने हाल ही में फेस किया।’
दरअसल, किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान पलक तिवारी ने फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव को याद करते हुए कहा था कि एक्टर ने नियम बनाया था कि सेट पर सभी लड़कियों को ढके हुए कपड़े पहनने चाहिए। पलक ने कहा कि तब वो शर्ट और जॉगर पहनकर सेट पर जाने लगीं।
यह भी पढ़े – ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, ‘भाई’ के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

ऐसे में उनकी मां श्वेता तिवारी ने चौंकते हुए पूछा कि कहां जा रही हो और इतने अच्छे कपड़े क्यों पहन लिए हैं। तब उन्होंने अपनी मां को बताया कि वो सलमान के सेट पर जा रही हैं, तो श्वेता काफी इंप्रेस हुईं।
पलक के इस बयान के बाद ही सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया था। जिसके स्पष्टीकरण में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके बयान को गलत तरह से प्रेजेंट किया गया है। वो बस इतना कहना चाहती थीं कि उन्होंने अपने लिए कुछ दिशा-निर्देश तय किए हैं कि कैसे ऐसे लोगों के साथ कपड़े पहने जाएं जो उनसे काफी सीनियर हैं। जिनकी वे पूजा करते हुए बड़ी हुई हैं, सलमान सर निश्चित रूप में उनमें से एक हैं।

Hindi News / Entertainment / ‘नो नेकलाइन’ वाले बयान के बाद पलक तिवारी से नाराज हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!

ट्रेंडिंग वीडियो