scriptप्रेग्नेंसी के 9वें महीने में Richa Chadha ने साइन की कॉमेडी फिल्म, कहा- लोकल ट्रेन से काम… | Pregnant Richa chadha signs comedy film in 9th month resume work in october after welcoming first baby | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में Richa Chadha ने साइन की कॉमेडी फिल्म, कहा- लोकल ट्रेन से काम…

Richa Chadha: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंसी के 9वें महीने को एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच ऋचा ने अपनी अगली कॉमेडी साइन की है। इस पर काम अक्टूबर में शुरू होने वाला है।

मुंबईJun 26, 2024 / 03:45 pm

Kirti Soni

Pregnant Richa chadha

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा

Richa Chadha: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। वह प्रेग्नेंसी के 9वें महीने को एन्जॉय कर रही हैं। इन दिनों वह अपनी अगली कॉमेडी फिल्म साइन करने को लेकर सुर्खियों में हैं। इस पर काम अक्टूबर में शुरू होने वाला है। बताया जा रहा है कि कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार है, जिसे अमितोष नागपाल ने लिखा है। फिल्म नॉर्थ इंडिया पर सेट है। मैटरनिटी ब्रेक के दौरान काम करने को लेकर ऋचा ने कहा, “मैं सभी महिलाओं की ओर से बात नहीं कर सकती। हर किसी का सफर अलग होता है। लेकिन मैं लंबे ब्रेक पर नहीं रहूंगी। मैं जल्द से जल्द काम पर वापस लौटने की कोशिश करूंगी। मेरे पास कई प्रोजेक्ट्स पेंडिंग पड़े हुए हैं।”

ऋचा चड्ढा को अपने ऊपर है पूरा भरोसा

एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां से प्रेरित हैं, उन्होंने दोनों भूमिकाओं को कुशलता से निभाया है। ऋचा चड्ढा  ने कहा, “मुझे पूरा भरोसा है कि मैं दोनों जिम्मेदारियों को अच्छे से निभा सकती हूं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके आस-पास किस तरह का सपोर्ट सिस्टम है और आपका साथी कितना मददगार है। इन मामलों में, मैं दोनों ही चीजों में भाग्यशाली हूं।”
”मैंने मुंबई की महिलाओं को 9वें महीने में भी लोकल ट्रेन से काम पर जाते हुए देखा है, वे अपने गजरे के साथ पूरी तरह सजी-धजी दिखती हैं। मैं औसत भारतीय महिला से बहुत प्रेरित हूं और नहीं चाहती कि इसे मेडिकल कंडीशन के रूप में देखा जाए। यह जिंदगी का एक स्वाभाविक हिस्सा है।”

यह भी पढ़ें
: ‘ठर्की सोच वाले मर्द 2-4 बीवियां…’, यूट्यूबर अरमान मलिक पर इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा 

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऋचा को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। प्री-प्रोडक्शन का काम अगस्त में होने वाला है। फिल्म की शूटिंग सर्दियों में की जाएगी।

ऋचा चड्ढा और अली फैजल की ऐसे हुई मुलाकात

ऋचा चड्ढा ने साल 2022 में परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में अली फजल के साथ शादी की। दोनों की मुलाकात साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई, जो गहरी होती-होती प्यार में बदल गई। एक इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि दोनों में से सबसे पहले प्यार का इजहार उन्होंने ही किया था और अली ने 3 महीने के बाद ‘हां’ में जवाब दिया था। दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। मालदीव ट्रिप के दौरान अली ने ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों ने 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की, और 4 अक्टूबर 2022 को कपल ने रीति-रिवाजों के अनुसार धूमधाम से लखनऊ में शादी की। इसी साल फरवरी में ऋचा और अली ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की कि वे पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में Richa Chadha ने साइन की कॉमेडी फिल्म, कहा- लोकल ट्रेन से काम…

ट्रेंडिंग वीडियो