scriptबॉलीवुड एक्टर्स अपना बुढ़ापा छुपाने के लिए करते हैं ऐसा काम, लिस्ट में खान तिकड़ी भी शामिल | Bollywood Actors Salman Khan Shahrukh khan Katrina Kaif have Undergone plastic Surgery | Patrika News
मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर्स अपना बुढ़ापा छुपाने के लिए करते हैं ऐसा काम, लिस्ट में खान तिकड़ी भी शामिल

Bollywood Actors Undergone Surgery : बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने अपने बुढ़ापे को छुपाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी से लेकर हेयर ट्रांसप्लांट तक का सहारा लिया है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स से रूबरू कराएंगे।

Nov 06, 2022 / 11:25 am

Jyoti Singh

bollywood_actors_salman_khan_shahrukh_khan_katrina_kaif_have_undergone_plastic_surgery.jpg

बुढ़ापा छुपाने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स करते हैं ऐसा काम, लिस्ट में खान तिकड़ी भी शामिल

Bollywood Actors Undergone Surgery : बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) में अक्सर ही हीरो को अपने से आधी उम्र की हिरोइनों के साथ इश्क फरमाते हुए देखा जाता है। यही वजह है कि इन एक्टर्स को अपने आप को जवां दिखाना बेहद जरूरी होता है। हालांकि ये सब मेकअप से भी पॉसिबल है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स अपना बुढ़ापा छिपाने के लिए कई तरह के ट्रीटमेंट ही हेल्प भी लेते रहते हैं। ताकि समय के साथ उनके चेहरे पर झुर्रियां न दिखाई दें, और वह जवां दिखते रहें। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन एक्टर्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने आप को सुदंर और जवां दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) तक की मदद ली है। इस लिस्ट में खान तिकड़ी भी शामिल है।
salman.jpg
सलमान खान (Salman Khan)

तो सबसे पहले बात करते हैं, फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की। यूं तो सलमान इंडस्ट्री में नई एक्ट्रेसेज को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी बहुत सी फिल्मों में कम उम्र की हिरोइनों के साथ दिख चुके हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने अपने आप को जवां रखने के लिए कई ट्रीटमेंट कराए हैं। उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट के साथ ही बोटॉक्स और चीक फिलर्स भी करवाया है।
srk.jpg
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी शामिल है। वैसे तो शाहरुख 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन इस ऐज में भी वह काफी यंग और हेंडसम दिखते हैं। हालांकि इसके लिए एक्टर ने बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जवां दिखने के लिए शाहरुख ने कई इंजेक्शन्स भी लिए हैं।
aamir_khan.jpg
आमिर खान (Amir Khan)

आमिर खान को इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। 57 साल की उम्र में भी उनके चेहरे पर बुढ़ापे की झलक दिखाई नहीं देती। खबरों के मुताबिक, चेहरे की झुर्रियों को हटाने के लिए आमिर खान ने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। यहीं कारण है कि उनके चेहरे को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है।
akshay_kumar.jpg
अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के कितने फिट एक्टर हैं, ये बात उनके फैंस बखूबी जानते हैं। अपने डेली रुटीन में योग, एक्सरसाइज से अक्षय हमेशा खुद को फिट रखते हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी आया था, जब एक्टर के बाल झड़ने शुरू हो गए थे। खबरों के मुताबिक, हेयर फॉल की समस्या को रोकने के लिए अक्षय ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था। जिसके बाद अब एकदम अलग लगते हैं।
shahid_kapoor.jpg
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी व्बॉय कहे जाने वाले एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने लुक्स से आज भी अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं। हालांकि अपने लुक्स को बनाए रखने के लिए शाहिद ने भी प्लास्टिक सर्जरी की मदद ली है।
saif.jpg
सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

करीना कपूर के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 52 साल की उम्र को पार कर चुके हैं। लेकिन आज भी वह इंडस्ट्री के यंग एक्टर्स को अपने लुक्स और स्टाइल से कड़ी टक्कर देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी उम्र को छुपाने के लिए उन्होंने अपना अपना बोटॉक्स ट्रीटमेंट करवाया था।

Hindi News / Entertainment / बॉलीवुड एक्टर्स अपना बुढ़ापा छुपाने के लिए करते हैं ऐसा काम, लिस्ट में खान तिकड़ी भी शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो