scriptखिलौने की तरह टूट कर बिखर गया Ola Electric Scooter, मालिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ की भाविश से शिकायत | Ola Electric Scooter suspension Breaks like Toy Scooter bad quality | Patrika News
इलेक्ट्रिक व्हीकल्स

खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया Ola Electric Scooter, मालिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ की भाविश से शिकायत

हालांकि, उपयोगकर्ता ने उस वास्तविक कारण का उल्लेख नहीं किया है जिसके कारण फ्रंट सस्पेंशन टूट गया। लेकिन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है, कि Ola S1 Pro का आगे का हिस्सा खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया।

May 26, 2022 / 10:09 am

Bhavana Chaudhary

ola_suspension_breaks-amp.jpg

Ola Suspension Breaks

ओला इलेक्ट्रिक ने बीते साल भारत में अपने दो स्कूटर्स के साथ एंट्री की थी, शुरुआती दौर में कंपनी की लोकप्रियता आसमान छू रही थी। लेकिन साल 2022 कंपनी के लिए कुछ खास नहीं रहा है। जहां एक तरफ ओला इलेक्ट्रिक अपने S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ इतिहास और रिकॉर्ड के नए अध्याय लिखने का दावा कर रही है, वहीं इसके कई ग्राहक स्कूटर की क्वालिटी को लेकर परेशानी बयां कर रहे हैं। हम पहले ही S1 Pro से संबंधित कई मुद्दों की सूचना दे चुके हैं, और यहाँ एक बिल्कुल नया मुद्दा फिर से उभर कर सामने आया है, जो स्कूटर में समस्याओं की लंबी सूची की तरफ संकेत देता है।

 

 

ओला के एक ग्राहक (जिनका नाम श्रीनाद मेनन नाम है) ने ओला एस1 प्रो की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने स्कूटर के आगे के हिस्से को टूटा हुआ दिखाया है। यूजर ने दावा किया कि S1 Pro का फ्रंट सस्पेंशन बेहद कमजोर है और लो-स्पीड राइडिंग के दौरान टूट गया। हालांकि, उपयोगकर्ता ने उस वास्तविक कारण का उल्लेख नहीं किया है जिसके कारण फ्रंट सस्पेंशन टूट गया, जो दुर्घटना के बाद स्कूटर से आगे के टायर और पहिया के साथ पूरी तरह से अलग हो गया। लेकिन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है, कि ओला का आगे का हिस्सा खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया।

 

 

 

https://twitter.com/OlaElectric?ref_src=twsrc%5Etfw





Ola S1 pro यूजर ने अपने पोस्ट में ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल और ओला इलेक्ट्रिक के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए कहा है कि लो-स्पीड राइडिंग के दौरान यूजर को इतनी गंभीर और खतरनाक चीज का सामना करना पड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि ओला इलेक्ट्रिक को एक प्रतिस्थापन या डिजाइन परिवर्तन पर विचार करना चाहिए ताकि उपयोग की जाने वाली सामग्री की खराब क्वालिटी के कारण लोगों के जीवन को जोखिम में डालने से बचा जा सके।


ये भी पढ़ें : अब बाइक हो या स्कूटर पीछे बैठने वालों को भी पहनना पड़ेगा हेलमेट, वरना कटेगा चालान

 

ola_breaks-amp.jpg





यह बात यही खत्म नहीं हुई ओला मालिक के समर्थन में कुछ अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने श्रीनाद के सामने उसी मुद्दे का हवाला देते हुए उनके पोस्ट का जवाब दिया। उन ट्विटर उपयोगकर्ताओं में से एक ने उसी धागे पर टूटे लाल रंग के S1 Pro की तस्वीर पोस्ट की। इस विशेष S1 प्रो में भी क्षतिग्रस्त फ्रंट एंड था, जिसमें सामने का सस्पेंशन और पहिया ढह गया था।

https://twitter.com/fasilfaaaz/status/1529014920078974976?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Automobile / Electric Vehicles / खिलौने की तरह टूट कर बिखर गया Ola Electric Scooter, मालिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ की भाविश से शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो