scriptराजस्थान में यहां 12 दिन में एक ही परिवार की 3 बेटियों की मौत, दीपावली से पहले पूरे गांव में पसरा मातम | Dungarpur News: 3 daughters of the same family died in 12 days | Patrika News
डूंगरपुर

राजस्थान में यहां 12 दिन में एक ही परिवार की 3 बेटियों की मौत, दीपावली से पहले पूरे गांव में पसरा मातम

राजस्थान के डूंगरपुर में 12 दिन के भीतर एक परिवार की एक के बाद एक तीन मासूम बेटियां की मौत की खबर सुनकर सभी गांव वाले दुखी हैं।

डूंगरपुरNov 06, 2023 / 10:30 am

Santosh Trivedi

dungarpur_news_1.jpg

रामसौर (डूंगरपुर)। 12 दिन के भीतर एक परिवार की एक के बाद एक तीन मासूम बेटियां की मौत की खबर सुनकर सभी गांव वाले दुखी हैं। यह मामला गलियाकोट उपखंड क्षेत्र के रामसौर ग्राम पंचायत के सेमलिया फला स्थित सोमा ताबियाड के परिवार से जुड़ा है।


मृतक विमला, गुड़िया व पिंका के माता-पिता ने बताया कि उनकी आठ वर्षीय बेटी विमला को दो दिन बुखार आया। परिजनों ने झाड़ फूंक व अस्पताल से उपचार दोनों करवाया। 24 अक्टूबर को बेटी विमला की मृत्यु हो गई। विमला की मौत को परिवार भूला भी नहीं था कि उसके एक सप्ताह के भीतर ही उनकी दूसरी बेटी चार वर्षीय गुड़िया को भी दो दिन तक बुखार आया और 30 अक्टूबर को उसकी भी मौत हो गई।


पांच नवंबर को सबसे छोटी बेटी दो वर्षीय पिंका ने दोनों बहनों की तरह दो दिन बुखार के बाद दम तोड़ दिया। दीपावली से पहले 12 दिनों के भीतर तीन बेटियों की मौत ने परिवार व क्षेत्रवासियों को झकझोर दिया। सबके मन में एक ही प्रश्न कि आखिरकार एक के बाद एक तीन बेटियों की मौत भला कैसे हुई।

Hindi News / Dungarpur / राजस्थान में यहां 12 दिन में एक ही परिवार की 3 बेटियों की मौत, दीपावली से पहले पूरे गांव में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो