scriptपिता ने पुत्र के सिर पर लकड़ी से किया वार, मौत, सामने आई ये वजह | Dungarpur district Bichhiwada police station Area Crime Barothi village First Aid Admitted To Hospital | Patrika News
डूंगरपुर

पिता ने पुत्र के सिर पर लकड़ी से किया वार, मौत, सामने आई ये वजह

Rajasthan News : बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के ऊपली बरोठी गांव में एक पिता ने अपने पुत्र के सिर पर लकड़ी से वार कर दिया।

डूंगरपुरFeb 10, 2024 / 01:21 pm

Omprakash Dhaka

dungarpur_.jpg

Dungarpur News : बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के ऊपली बरोठी गांव में एक पिता ने अपने पुत्र के सिर पर लकड़ी से वार कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया। एसआई अशोक कुमार ने बताया कि ऊपली बरोठी निवासी मीरा पत्नी चंदू कोपसा ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पति चंदू रोज की तरह छह फरवरी 2024 की रात को अपने पिता के घर बाइक रखने गया था।

 

 

इस दौरान चंदू के पिता सोमा घर के आंगन में सोए हुए थे। चंदू के पहुंचने पर पिता जागे एवं दोनों में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। इस दौरान सोमा ने अपने बेटे चंदू के सिर पर लकड़ी से वार किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

 


यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस जिले में एक स्कूल ऐसा भी, जहां आज भी पेड़ की छांव के नीचे पढ़ने को मजबूर बच्चे

 

 

 

परिजन उसे बिछीवाड़ा चिकित्सालय लाए। प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे अहमदाबाद ले गए और एक अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां पर उपचार के दौरान चंदू की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस अहमदाबाद पहुंची और मृतक की पत्नी मीरा की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर छानबीन के दौरान मृतक के पिता ऊपली बरोठी निवासी सोमा को गिरफ्तार कर लिया।

https://youtu.be/goi4MEg17Aw

Hindi News / Dungarpur / पिता ने पुत्र के सिर पर लकड़ी से किया वार, मौत, सामने आई ये वजह

ट्रेंडिंग वीडियो