scriptपुलिस ने ब्लाइंट मर्डर का किया खुलासा,भाड़े को लेकर विवाद पर गोली मार की हत्या | Police revealed the blind murder, shot dead due to dispute over fare | Patrika News
धौलपुर

पुलिस ने ब्लाइंट मर्डर का किया खुलासा,भाड़े को लेकर विवाद पर गोली मार की हत्या

मथुरा से शव को जिस कार लेकर आए उसे किया जब्त

– मृतक रिकूं अग्रवाल मथुरा जिले का निवासी

धौलपुरJun 28, 2024 / 07:16 pm

Naresh

बारिश से अन्नदाता के चेहरे पर दिखी मुस्कान, इस बार ज्यादा फसल की आस Smile seen on the face of food giver due to rain, hope of more crop this time
– मथुरा से शव को जिस कार लेकर आए उसे किया जब्त

– मृतक रिकूं अग्रवाल मथुरा जिले का निवासी

धौलपुर. जिले के मनियां थाना इलाके में गत दिनों खेत में जले हुए अज्ञात शव गुत्थी सुलझाते हुए एक जने को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया है। मृतक मथुरा जिले के रिंकू अग्रवाल था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर शव को कार में लाकर यहां खेत में जलाकर अज्ञात जने भाग निकले थे। ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए प्रकरण में मथुरा जिले का एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। वारदात में दो जने शामिल होना बताया जा रहा है। दूसरे शख्स की पुलिस तलाश में जुटी है। हत्या की वजह आपस में भाड़े को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।
थाना प्रभारी नरेशचंद शर्मा ने बताया कि गत 5 जून की सुबह मरैना रोड परसौदा के अड्डा के पास सडक़ किनारे एक जला हुआ शव मिला था। मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने आसपास उसकी तलाश शुरू की। घटना स्थल के आसपास टायर के निशान मिले। जिस पर पुलिस को हत्या की आशंका हुई। पुलिस ने प्रकरण की जांच गहनता से जांच शुरू की। पुलिस को यूपी 85 नम्बर की एक संदिग्ध कार दिखी। जिसका रेकॉर्ड खंगाला तो वह पवन पुत्र भगवान सिंह निवासी अल्लेपुरा थाना जैत जिला मथुरा के नाम थी। टीम ने मथुरा पहुंच कर डीसीआरबी व समस्त थानों में मृतक की पहचान को लेकर एमपीआर खंगाली। जिस पर मथुरा जिले के जैत थाने में रिंकू अग्रवाल निवासी मथुरा गत 7 जून से गुमशुदगी दर्ज थी। एमपीआर में फोटो मिलान करने पर मिलता-जुलता दिखा। जिस पर मोबाइल नम्बर पर संपर्क किया तो सरोज अग्रवाल ने रिंकू को अपना पुत्र बताया। उन्होंने पवन व उस्मान पर हत्या की आशंका जताई।
जिस पर पुलिस उस्मान के किराये के मकान कुंज नगर मथुरा पहुंची लेकिन वह पहले ही बच्चों को 5 जून को निकल गया था। टीम ने टोल प्लाजा समेत सीडीआर रेकॉर्ड को खंगाला। जिस पर मालूम हुआ कि रिंकू अग्रवाल की पवन व उस्मान से आपसी गाड़ी के भाड़े की रंजिश को लेकर मथुरा में गोली मारकर हत्या करना मालूम हुआ। आरोपितों ने पुलिस बचने और साक्ष्य मिटाने के लिए रिकंू के शव को कार में लेकर मनियां इलाके के मरैना रोड परसौदा अड्डा के पास पहुंचे। यहां एक खेत में रखे सरसों के ईंधन में पेट्रोल डाल शव को जला कर भाग गए। पुलिस ने जांच करते हुए आरोपित पवन पुत्र भगवान सिंह उर्फ भद्दू धोबी निवासी अल्लेपुरा छटींकरा के पास थाना जैत मथुरा को कार के साध धरदबोचा। जबकि साथी उस्मान और हथियार को लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। कार्रवाई में एएसआई श्रीकेश, कांस्टेबल लोकेश कुमार, आशाराम, बंटी सिंह व रामदास शामिल रहे।

Hindi News/ Dholpur / पुलिस ने ब्लाइंट मर्डर का किया खुलासा,भाड़े को लेकर विवाद पर गोली मार की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो