scriptAkhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सीएम योगी ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, किया ये ट्वीट | Akhilesh Yadav Birthday CM Yogi congratulated on twitter in unique way | Patrika News
लखनऊ

Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सीएम योगी ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, किया ये ट्वीट

Akhilesh Yadav Birthday: सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी है।

लखनऊJul 01, 2024 / 08:41 am

Sanjana Singh

Akhilesh Yadav Birthday

Akhilesh Yadav Birthday

Akhilesh Yadav Birthday: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का आज यानी 1 जुलाई को जन्मदिन है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खास अंदाज में उन्हें बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर अखिलेश यादव को बधाई दी और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।

सीएम योगी ने किया ट्वीट

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, “समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको सुदीर्घ जीवन और उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो।”
यह भी पढ़ें

Swami Prasad Maurya ने टीम इंडिया की जीत पर दिया बड़ा बयान, लोगों ने कहा- नेवला

कन्नौज से लोकसभा चुनाव जीते हैं अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी को 37 सीट जबकि भाजपा को 33 सीट मिली है। इस चुनाव में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी विपक्षी इंडी गठबंधन का हिस्सा थी।
आपको बता दें कि जन्मदिन से दो दिन पहले लखनऊ के पार्टी ऑफिस के बाहर लगी एक होर्डिंग खुब वायरल हुई। इस होर्डिंग में अखिलेश यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है। इसके साथ ही, होर्डिंग में उन्हें भावी प्रधानमंत्री लिखकर जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं लिखी है। होर्डिंग में पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव तथा अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव की तस्वीर भी लगी है।

Hindi News/ Lucknow / Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सीएम योगी ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, किया ये ट्वीट

ट्रेंडिंग वीडियो