scriptNandi Ke Upay: सावन में करें नंदी के ये उपाय, जाग जाएगी सोई किस्मत | Nandi Ke Upay for good luck Sawan Upay 2024 belpatra ka upay dhatoora ka upay lord shiva blessing | Patrika News
धर्म-कर्म

Nandi Ke Upay: सावन में करें नंदी के ये उपाय, जाग जाएगी सोई किस्मत

Nandi Ke Upay: सावन के ज्‍योतिषीय उपाय, नौकरी पाने और सौभाग्य के लिए सावन के उपाय भगवान शिव को प्रसन्‍न करते हैं। इससे उनकी कृपा से सुख समृद्धि और खुशहाली आती है (lord shiva blessing) । आइये जानते हैं वो उपाय ..

भोपालJul 19, 2024 / 11:37 am

Pravin Pandey

Nandi Ke Upay for good luck

Nandi Ke Upay: सावन में करें नंदी के ये उपाय, जाग जाएगी सोई किस्मत

Nandi Ke Upay: सावन भगवान सिव का प्रिय महीना है। इस महीने में भगवान शिव की पूजा आराधना, उन्हें आसानी से प्रसन्न करती है। ये आसान सावन के उपाय आपको नौकरी की परेशानियों से मुक्ति दिला देती है, नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो मनोकामना पूरी होती है। साथ ही सौभाग्य साथ देने लगता है। पढ़ें आसान शिवजी के उपाय (savan astrology remedy)

सावन के सरल उपाय
यह चंदन लगाकर बेलपत्र चढ़ाएं

सावन में भगवान शिव को खुश करने के लिए शिवलिंग पर बेलपत्र अर्पित करें। बेलपत्र अर्पित करते समय उसकी तीनों पत्तियों में सफेद चंदन लगाएं। ऐसा करने से सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है।

नंदी के उपाय

अगर आपको ऐसा लग रहा है कि आपको अपने भाग्‍य का साथ नहीं मिल पा रहा है तो आप सावन में शिवलिंग पर जल चढ़ाएं। मंदिर में नंदी की मूर्ति के पीछे के पैर छुएं।
ये भी पढ़ेंः

Baba Neem Karoli : हर मन्नत पूरी कर देंगे नीम करौली बाबा, यहां पढ़ें बाबा की विनय चालीसा

धतूरा का उपाय

जिन लोगों को नौकरी नहीं मिल पा रही है, वे एक धतूरा लें और उसे हल्‍दी के लेप में लपेट दें। इसे भगवान शिव को चढ़ा दें। इस उपाय को करने से आपको अपने काम में सफलता जरूर मिलेगी।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Dharma Karma / Nandi Ke Upay: सावन में करें नंदी के ये उपाय, जाग जाएगी सोई किस्मत

ट्रेंडिंग वीडियो