scriptरातों रात बनना हैं करोड़पति, तो आज ही करें यह रामबाण उपाय | crorepati banne ke upay in hindi friday | Patrika News
धर्म-कर्म

रातों रात बनना हैं करोड़पति, तो आज ही करें यह रामबाण उपाय

रातों रात बनना हैं करोड़पति, तो आज ही करें यह रामबाण उपाय

Dec 28, 2018 / 12:10 pm

Shyam

dhan ke upay

रातों रात बनना हैं करोड़पति, तो आज ही करें यह रामबाण उपाय

शुक्रवार का दिन महालक्ष्मी का दिन माना गया हैं, और कहा जाता हैं कि शुक्रवार की रात को धनप्राप्ति के लिए जो भी उपाय किये जाये वो कभी व्यर्थ नहीं जाते, उनका सकारात्मक परिणाम मिलता ही हैं । आज की इस भागदौड़ भरी जीवन शैली में चारों ओर सबसे बड़ी समस्या है धन की और इसके अभाव में आई निर्धनता की दिखाई देती हैं । इसे दूर करने के लिए व्यक्ति हर संभव प्रयत्न भी करता हैं, अगर इस दिन कुछ छोटे एवं सरल उपाय किये जाये तो जीवन भर धन की कमी नहीं रहती । तंत्र शास्त्र के इस रामबाण उपाय को करने वाले के सारे अभाव दूर हो जाते हैं, पैसों से संबंधिक कोई भी समस्या नहीं रहती, लक्ष्मी जी उनके घर में हमेशा निवास करती हैं । आय के नये नये स्रोत स्वतः ही जरा से प्रयास से मिलने लगते हैं, और व्यक्ति का रातों रात करोड़पति बनने का सपना पूरा हो जाता हैं ।

dhan ke upay

आज रात ही करें यह रामबाण उपाय
सबसे पहले साल 2018 के अंतिम शुक्रवार महालक्ष्मी के नीचे दिये गये बीज मंत्रों रात में 9 बजे से लेकर 12 बजे के बीच में प्रत्येक मंत्र का 108 बार जप गुलाबी रंग के आसन पर बैठकर कमल गट्टे की माला से करें । जप के समय गाय के घी का एक दीपक 2 मुंह वाला जलता रहे । संभव हो तो जप करने से पूर्व पूजा स्थल गुलाबी कपड़े पर श्री यंत्र और माता अष्ट लक्ष्मी की फोटो स्थापित करें । गुलाब के सुगंध वाली धुपबत्ती जलाने के साथ लाल कमल या लाल गुलाब के फूल व माला चढ़ाएं । शुद्ध मावे की मिठाई का भोग लगायें । जप पूरा होने के तुरंत बाद घर के 8 कोने में आटे के 8 दीपक गाय के घी के जला दें । जप के बाद पूजा में प्रयोग किये लाल फूल को तिजोरी में रख दें । दूसरे दिन सुबह अपने घर पर ही गरीब परिवार की 3 छोटी छोटी कन्याओं को बुलाकर गाय के दुध से बनी खीर खिलाएं एवं कुछ दक्षिणा व पीला रूमाल या अन्य वस्त्र दान दें ।

 

महालक्ष्मी के मूल बीज मंत्र

– ॐ श्रीं ।।
– ॐ श्रीं क्लीं ।।
– ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ।।
– ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ।।
– ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं ।।
– ॐ क्लीं ॐ ।।
– ॐ ऐं ॐ ।।
– ॐ श्रीं श्रीं ।।


।। इति समाप्त ।।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Dharma Karma / रातों रात बनना हैं करोड़पति, तो आज ही करें यह रामबाण उपाय

ट्रेंडिंग वीडियो