scriptअवैध शराब बिक्री से लोगों में रोष, कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग | dhamtari news : protest against illegal liquor in cg | Patrika News
धमतरी

अवैध शराब बिक्री से लोगों में रोष, कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

Dhamtari News : अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ को स्मार के ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है । कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर उन्होंने शराब बेचकर गांव का माहौल खराब करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।

धमतरीJul 03, 2023 / 07:22 pm

Aakash Dwivedi

अवैध शराब बिक्री से लोगों में रोष, कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

अवैध शराब बिक्री से लोगों में रोष, कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

Dhamtari News : धमतरी. अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ को स्मार के ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है । कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर उन्होंने शराब बेचकर गांव का माहौल खराब करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।
सोमवार को शिकायत लेकर कलेक्टर पहुंचे कोसमर्रा के सरपंच ओमप्रकाश साहू, शाला विकास समिति के अध्यक्ष कुमार सिंह ने बताया कि गांव में प्रत्येक कई महीनो से अवैध शराब की बिक्री जोरों से हो रही है।
Dhamtari News :इस अवैध कार्य में गांव के चार लोग संलिप्त है ,जो स्कूल के पास, मंदिर तथा तालाब के पास शराब बिक्री करते हैं। इसके कारण गांव का माहौल खराब हो रहा है। शराबियों के जमघट के कारण महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है।
Dhamtari News :ग्राम महिला संगठन के अध्यक्ष सरोज बाई, मालती कंवर, किरण बाई ने बताया कि गांव में अवैध शराब की बिक्री को पूर्ण रूप से बंद करने के लिए ग्राम स्तर पर कई बार पहल की गई, लेकिन अराजक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है ।
उनका कहना है कि गांव में अब अन्य गांव के लोग भी शराब खरीदने के लिए आते हैं। इसकी शिकायत बखरा पुलिस से भी की लेकिन नतीजा सिफर रहा। यदि तत्काल शराब बेचने वालों पर कार्यवाही नहीं की गई तो उन्हें सड़क में उतर कर आंदोलन करना पड़ेगा।

Hindi News / Dhamtari / अवैध शराब बिक्री से लोगों में रोष, कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो