scriptCG Rape News: बच्ची से दुष्कर्म, जांच के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी, बैज ने कहा- प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी… | CG Rape News: Rape of a girl, Congress formed a | Patrika News
धमतरी

CG Rape News: बच्ची से दुष्कर्म, जांच के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी, बैज ने कहा- प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी…

CG Rape News: धमतरी जिले के कुरूद क्षेत्र में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में कांग्रेस ने 6 सदस्यीय जांच समिति बनाई है। बैज ने कहा, प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है।

धमतरीOct 12, 2024 / 12:22 pm

Shradha Jaiswal

CG Rape Case:
CG Rape News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद क्षेत्र में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में कांग्रेस ने 6 सदस्यीय जांच समिति बनाई है। बैज ने कहा, प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है। बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। अपराधियों के मन में सरकार और कानून का खौफ नहीं रहा।
congress
CG Rape News: उन्होंने कहा, बच्ची से दुष्कर्म मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने जांच समिति का गठन किया है। बालोद विधायक संगीता सिन्हा को समिति का संयोजक बनाया गया है। 6 सदस्यीय जांच समिति मामले की जांच कर प्रदेश कार्यालय को रिपोर्ट सौंपेगी।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: महिला की मिली अर्धनग्न लाश, 3 दिन पहले बलात्कार कर जिंदा जलाया

CG Rape News: यह है मामला

दरअसल, कुरुद में 18 सितंबर को जिले में एक 4 साल की बच्ची से रेप की गई। परिजनों की रिपोर्ट पर नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेजा गया। इधर मासूम बच्ची दर्द से कराहती रही। परिजन सप्ताह भर तक इलाज के लिए भटके। दुर्भाग्य है कि 4 दिनों तक बच्ची तक सोनोग्राफी तक नहीं हो सका। इससे व्यथित बच्ची की मां बेहोश हो गई, जिसे कुरुद सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। इधर कलेक्टर नम्रता गांधी के हस्तक्षेप बाद गुरूवार को जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज शुरू हुआ और सोनोग्राफी भी कराई गई। बच्ची की देखरेख चार विशेषज्ञ डॉक्टर कर रहे हैं। फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है।

Hindi News / Dhamtari / CG Rape News: बच्ची से दुष्कर्म, जांच के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी, बैज ने कहा- प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी…

ट्रेंडिंग वीडियो