scriptदिवाली की शॉपिंग के लिए घर से निकले पति-पत्नी के हाइवे पर कार में मिले शव | Husband wife went out for diwali shopping death on way | Patrika News
देवास

दिवाली की शॉपिंग के लिए घर से निकले पति-पत्नी के हाइवे पर कार में मिले शव

दीपावली की रात करीब 1 बजे पुलिस को गश्ती के दौरान हाइवे पर खड़ी कार में पति-पत्नी के शव मिले…
 

देवासNov 05, 2021 / 03:26 pm

Shailendra Sharma

dewas_1.jpg

देवास. देवास की बैंक नोट थाना पुलिस को दीपावली की रात करीब 1 बजे गश्ती के दौरान उज्जैन बायपास पर विजयागंज मंडी फाटे के पास सर्विस रोड पर एक कार में पति पत्नी के शव मिले हैं। मृतकों की शिनाख्त चंद्रशेखर मंडलोई और अलका मंडलोई के तौर पर हुई है। मृतक चंद्रशेखर सरकारी स्कूल में शिक्षक था और मक्सी के चिड़ावद में रहता था। पुलिस को कार से जहर की पुड़िया और खून से सना चाकू भी मिला है जिससे कि आशंका है कि पति चंद्रशेखर ने पहले पत्नी अलका की चाकू मारकर हत्या की और फिर जहर खाकर खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

शॉपिंग कराने के बहाने घर से पत्नी को लेकर निकला था
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शिक्षक चंद्रशेखर दीपावली की शॉपिंग कराने के बहाने पत्नी अलका को कार से लेकर निकला था। गुरुवार की रात करीब 1 बजे गश्त कर रही पुलिस टीम को उज्जैन बायपास के पास सर्विस रोड पर एमपी 41 सीबी 3514 नंबर की कार लावारिश हालत में खड़ी नजर आई। पुलिस ने कार के पास जाकर देखा तो कार की ड्राइवर सीट पर पुरुष मृत पड़ा हुआ था और साइड वाली सीट पर महिला की खून से लथपथ हालत में लाश पड़ी थी। गश्त कर रही पुलिस पार्टी ने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की। कार से जहर के दो पाउच और खून से लथपथ चाकू बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक चंद्रशेखर करीब दो महीने पहले ही मक्सी के चिड़ावद में आया था और दोननों एक किराए के मकान में रहते थे। दोनों का एक 14 साल का बच्चा भी है।

 

ये भी पढ़ें- पति कह रहा पत्नी दिलाओ, पत्नी कह रही पति से बचाओ, जानिए पूरा मामला

 

पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी की आशंका
पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि पति चंद्रशेखर ने पहले पत्नी अलका की चाकू से गोदकर हत्या की और फिर खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली। कार से कोई सामान गायब नहीं हुआ है फिलहाल पुलिस आत्महत्या और हत्या के इस मामले की बारीकी से जांच करने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- फर्नीचर के शोरूम व टाल में लगी भीषण आग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85awkp

Hindi News / Dewas / दिवाली की शॉपिंग के लिए घर से निकले पति-पत्नी के हाइवे पर कार में मिले शव

ट्रेंडिंग वीडियो