scriptखौफनाक : चुन्नी से गला घोंटकर छह साल के बच्चे की हत्या, पॉलीथिन बैग में पैक कर ठिकाने लगाया शव | Six year old child murdered by strangulation with a chunni | Patrika News
देहरादून

खौफनाक : चुन्नी से गला घोंटकर छह साल के बच्चे की हत्या, पॉलीथिन बैग में पैक कर ठिकाने लगाया शव

उत्तराखंड में छह साल के एक मासूम बच्चे की निर्मम हत्या का मामला सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। पॉलीथिन बैग में पैक कर ठिकाने लगाए गए बच्चे के शव को बरामद कर लिया गया है।

देहरादूनDec 10, 2023 / 02:26 pm

Naveen Bhatt

haridwar.jpg

हरिद्वार

उत्तराखंड के हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक राजेश के छह वर्षीय बेटे की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। यूपी के हरदोई निवासी राजेश हरिद्वार के चमगादड़ टापू बस्ती में रहकर ई रिक्शा चलाता है। शुक्रवार शाम उसका छह साल का बेटा अजीत मोमबत्ती लेने गया हुआ था। देर रात तक वह नहीं लौटा। तमाम खोजबीन के बाद भी अजीत का सुराग नहीं लग पाया। इस पर राजेश ने पुलिस को सूचना दी थी।
झोपड़ी से दो सौ मीटर दूर मिला शव
रात में ही पुलिस और परिजनों ने अजीत की तलाश शुरू कर दी थी। झोपड़ी से करीब दो सौ मीटर दूर पालीथिन बैग में अजीत का शव बरामद होने से परिवार में कोहराम मच गया था।
चुन्नी से घोंटा गया था गला
अजीत के गले में कसकर चुन्नी बंधी हुई थी। शव की आंखें और कुछ अन्य अंग भी चूहे कुतर चुके थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्ट्या चुन्नी से गला घोंटकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।
दो माह पहले ही हरिद्वार आया था राजेश
यूपी के हरदोई निवासी राजेश करीब दो माह पहले ही हरिद्वार आया हुआ था। झोपड़पट्टी में रहकर वह ई रिक्शा चलाता था। उसे इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि यहां आकर उसे अपने बेटे को खोना पड़ेगा। इधर, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News/ Dehradun / खौफनाक : चुन्नी से गला घोंटकर छह साल के बच्चे की हत्या, पॉलीथिन बैग में पैक कर ठिकाने लगाया शव

ट्रेंडिंग वीडियो