scriptRajasthan News: युवक 2 घंटे तक तलाई में खड़ा रहा, लोगों के उड़े होश; पुलिस को बुलाया | Rajasthan News: A young man stood in a pond for 2 hours in Rajasthan, people were shocked; called the police | Patrika News
दौसा

Rajasthan News: युवक 2 घंटे तक तलाई में खड़ा रहा, लोगों के उड़े होश; पुलिस को बुलाया

राजस्थान में एक गांव के पास तलाई के पानी में एक युवक 2 घंटे तक खड़ा रहा। युवक को पानी के बीच में देखकर लोगों के होश उड़ गए।

दौसाJul 24, 2024 / 03:29 pm

Santosh Trivedi

dausa police
बसवा। अलवर-सिकंदरा मेगा हाइवे पर झुरावतों की ढाणी के पास में राजकीय अंबेडकर छात्रावास के सामने बनी तलाई के पानी में एक युवक 2 घंटे तक खड़ा रहा। युवक को पानी के बीच में देखकर अनहोनी की आशंका से लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मशक्कत के बाद युवक को पानी से बाहर निकाला।
जानकारी के अनुसार एक युवक अपने बैग को हाथ में लेकर तलाई के अंदर पानी में घुस गया। बैग से कपड़े व सामान निकालकर पानी में डालने लग गया। लोग उसे बार-बार पानी से बाहर निकलने के लिए बोलते रहे, लेकिन वह नहीं निकला।
सूचना पर हैड कांस्टेबल प्रकाश चंद मय जाप्ता पहुंचे। पुलिस ने करीब आधा घंटे प्रयास करने के बाद युवक को पानी से बाहर निकाला और थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि युवक पीपली का बास अलवर का रहने वाला है। मंदबुद्धि होने के कारण बिना बताए घर से आ गया। परिजनों को बुलाकर युवक को सुपुर्द कर दिया गया।

Hindi News / Dausa / Rajasthan News: युवक 2 घंटे तक तलाई में खड़ा रहा, लोगों के उड़े होश; पुलिस को बुलाया

ट्रेंडिंग वीडियो