script10 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, प्रकरण में नाम हटाने के लिए मांगे थे 20 हजार | Head constable arrested for taking bribe of 10 thousand in Dausa | Patrika News
दौसा

10 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, प्रकरण में नाम हटाने के लिए मांगे थे 20 हजार

एसीबी की स्पेशल यूनिट जयपुर की टीम ने गुरुवार को दौसा जिले के मानपुर थाने में एक हैड कांस्टेबल को दस हजार रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

दौसाOct 17, 2024 / 07:06 pm

Kamlesh Sharma

दौसा। एसीबी की स्पेशल यूनिट जयपुर की टीम ने गुरुवार को दौसा जिले के मानपुर थाने में एक हेड कांस्टेबल को दस हजार रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि मानपुर थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल अजीत सिंह ने एक पारिवारिक झगड़े में दर्ज मामले से नाम हटाने की एवज में परिवादी सतीश कुमार शर्मा से 20 हजार की रिश्वत की मांग की थी। दस हजार रुपए पहले दो टुकड़ों में 11 व 16 अक्टूबर को दे दिए।
इसके बाद भी हेड कांस्टेबल लगातार रिश्वत की मांग कर पीड़ित को परेशान कर रहा था। परिवादी की शिकायत मिलने के बाद सत्यापन कराया गया। शिकायत सही मिलने पर एसीबी टीम ने परिवादी को शेष 10 हजार रिश्वत की राशि के साथ हैड कांस्टेबल के पास भेजा।
जहां परिवादी से इशारा मिलते ही एसीबी टीम ने आरोपी हेड कांस्टेबल अजीत सिंह को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी से एसीबी की टीम पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Hindi News / Dausa / 10 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, प्रकरण में नाम हटाने के लिए मांगे थे 20 हजार

ट्रेंडिंग वीडियो