scriptराजस्थान में कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का आरोप | congress mla johari lal meena son arrested in gangrape case | Patrika News
दौसा

राजस्थान में कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का आरोप

नाबालिग से बलात्कार के 9 माह पुराने मामले में पुलिस ने सोमवार को राजगढ़-लक्षमणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दिलीप मीणा को गिरफ्तार कर पोक्सो कोर्ट दौसा में पेश किया।

दौसाJan 09, 2023 / 06:30 pm

Kamlesh Sharma

congress mla johari lal meena son arrested in gangrape case

अलवर के राजगढ़-लक्षमणगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे पुत्र दीपक उर्फ दिलीप मीणा को सोमवार को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है।

दौसा। नाबालिग से बलात्कार के 9 माह पुराने मामले में पुलिस ने सोमवार को राजगढ़-लक्षमणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दिलीप मीणा को गिरफ्तार कर पोक्सो कोर्ट दौसा में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी दिलीप मीणा को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मामले में विधायक पुत्र को क्लिनचिट दे दी थी, जबकि एक नाबालिग व अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें

बारहवीं की छात्रा का अपहरण कर तीन युवकों किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

थाना प्रभारी श्याम लाल मीणा ने बताया कि अलवर जिले के एक गांव निवासी पीडि़ता के पिता ने मंडावर थाने में गत 22 मार्च 2022 को मामला दर्ज करवाया कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ राजगढ़ लक्षमण गढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दिलीप उर्फ दीपू उर्फ दीपक मीणा सहित एक नाबालिग व होटल कर्मी नेतराम ने होटल में ले जाकर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने अनुसंधान के बाद एक नाबालिग सहित होटलकर्मी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहीं विधायक पुत्र दिलीप मीणा को क्लीन चिट दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें

मां के बॉयफ्रेंड ने मासूम बच्चों के साथ की अश्लील हरकतें, भाई-बहनों ने उजागर की पीड़ा

इधर, मामले की सुनवाई कर प्रसंज्ञान लेते हुए पोक्सो कोर्ट दौसा ने आरोपी दिलीप मीणा को न्यायालय में पेश होने के निर्देश दिए। लेकिन न्यायालय के निर्देशो के बावजूद भी आरोपी विधायक पुत्र न्यायालय में उपस्थित नहीं हुआ। जिस पर पुलिस ने दिलीप को सोमवार को महुवा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से कोर्ट ने दिलीप को जेल भेजने के आदेश दिए।

https://youtu.be/NZQ9qDU36Rw

Hindi News / Dausa / राजस्थान में कांग्रेस विधायक का बेटा गिरफ्तार, नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो