scriptPM Awas Yojana: PM आवास योजना के लिए जारी हुआ निर्देश, जानिए कब और कैसे भरें फॉर्म | PM Awas Yojana: Instructions for PM House Scheme | Patrika News
दंतेवाड़ा

PM Awas Yojana: PM आवास योजना के लिए जारी हुआ निर्देश, जानिए कब और कैसे भरें फॉर्म

PM Awas Yojana: आवास को त्वरित समय-सीमा के में करने के साथ ही प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय किस्त प्राप्त आवासों को 31 जुलाई 2024 तक पूर्ण कराये जाने हेतु निर्देशित भी किया गया।

दंतेवाड़ाJun 25, 2024 / 05:20 pm

Kanakdurga jha

PM Awas Yojana
PM Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना की समीक्षा बैठक जिला पंचायत सीईओ कुमार बिश्वरंजन की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। बैठक के दौरान जिले के चारों विकासखण्डों में चल रहे प्रधानमंत्री आवास निर्माण कार्यों का समीक्षा कर आवास को त्वरित समय-सीमा के में करने के साथ ही प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय किस्त प्राप्त आवासों को 31 जुलाई 2024 तक पूर्ण कराये जाने हेतु निर्देशित भी किया गया।
यह भी पढ़ें

PM Awas Yojana: बड़ी खुशखबरी, PM आवास का वर्जन 2.0 शुरू, जल्द ही मिलेगा पक्का मकान

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लाभुक जो आवास निर्माण पूर्ण नहीं कर रहे हैं, उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही गई। इस योजना का लाभ जरूरतमंदों को समय पर मिले, यही प्राथमिकता होनी चाहिए। आवास के अभाव में विपरीत मौसम व परिस्थितियों में जरूरतमंदों को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, इसलिए लाभुकों के प्रति संवेदनशील बनें। उनका आवास समय पूरा कराए। लगातार आवास निर्माण के प्रगति की मॉनिटरिंग करते रहने के निर्देश दिये गये।

Hindi News/ Dantewada / PM Awas Yojana: PM आवास योजना के लिए जारी हुआ निर्देश, जानिए कब और कैसे भरें फॉर्म

ट्रेंडिंग वीडियो