scriptCG Kidnapping Case: 24 घंटे बाद भी चार माह के बच्चे का नहीं मिला सुराग, अपहरण से सहमे ग्रामीण… | CG Kidnapping Case: No clue found in Dantewada child kidnapping | Patrika News
दंतेवाड़ा

CG Kidnapping Case: 24 घंटे बाद भी चार माह के बच्चे का नहीं मिला सुराग, अपहरण से सहमे ग्रामीण…

CG Kidnapping Case: दंतेवाड़ा से एक बड़ी वारदात सामने आई है। जहां एक अपहरण की घटना से ग्रामीण सहम से गए हैं। सनसनी खेज वारदात से लोग हतप्रभ हैं। बताया जा रहा है कि 24 घंटे बाद भी चार माह के बच्चे का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

दंतेवाड़ाSep 03, 2024 / 02:28 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Kidnapping Case
CG Kidnapping Case: छह माह के बच्चे को अपहरण कर फरार बाइक सवार आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं इस मामले को 24 घंटे बीतने को हैं लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। छह माह के बालक के अपहरण से पूरा गांव डरा सहमा हुआ सा है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी गौरव राय मौके पर पहुंचे। साथ ही भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य रामुराम नेताम भी पीड़ित परिवार से मिले। इतना ही नहीं उन्होंने गांव वालों के साथ बैठ कर मामले को गहराई से जाना।

CG Kidnapping Case: जानें पूरा मामला

मामला बीते रविवार करीब शाम 4 बजे की है। जिले के पोदुम गांव में दो बाइक सवार चार माह के बच्चे को लेकर भाग गए। रविवार शाम को ही पीड़ित परिवार और गांव वालों ने कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।
यह भी पढ़ें

CG Crime: 13 साल की लड़की से दुष्कर्म, लिफ्ट के बहाने किया अगवा, पुलिस की हिरासत में आरोपी

थाना प्रभारी ने तत्काल एक टीम को भेजा कल शाम को ही घटना स्थल की ओर रवाना कर दिया था। (CG Kidnapping Case) फिलहाल बच्चे का अपहरण करने वाले का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

सुराग जुटाने लगी पुलिस

अब मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के उच्च पुलिस अधिकारी भी अपहरण कर्ताओं की सुराग जुटाने में लग गए हैं। एएसपी आर. के. बर्मन ने बताया की आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस को कुछ-कुछ सुराग मिले है। आरोपी बच्चे को लेकर मेंडोली कावड़गांव होते हुए बास्तानार जगदलपुर की ओर निकलने का सुराग मिला है।

यहां देखें इससे संबंधित खबरें..

15 बंटी-बबली जोड़ों ने लगाया 37 लाख का चूना

 छत्तीसगढ़ में 15 बंटी-बबली जोड़ों ने मिलकर सरकार ऐसा चूना लगाया कि सभी के होश उड़ गए हैं। बता दें कि अंतरजातीय विवाह के नाम पर चल रहा भ्रष्टाचार का खेल एक शिकायती चिट्ठी के बाद फूटा। यहां पढ़ें पूरी खबर..

महज दो घंटे के लिए घर से बाहर गया परिवार, फिर हो गया ये कांड..

कांकेर में एक बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है। जहां चोरों को सीसीटीवी कैमरे का भी थोड़ा भी खौफ नहीं है। चोर कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गए। इसके साथ ही सोना-चांदी सहित 16 लाख की चोरी की। यहां पढ़ें पूरी खबर..

Hindi News / Dantewada / CG Kidnapping Case: 24 घंटे बाद भी चार माह के बच्चे का नहीं मिला सुराग, अपहरण से सहमे ग्रामीण…

ट्रेंडिंग वीडियो