scriptकरवाचौथ पर पत्नी की हत्या, जिस सुहाग की लंबी उम्र के लिए महिला ने रखा व्रत, उसी ने मार डाला | wife sensational murder by husband on Karva Chauth in damoh mp news | Patrika News
दमोह

करवाचौथ पर पत्नी की हत्या, जिस सुहाग की लंबी उम्र के लिए महिला ने रखा व्रत, उसी ने मार डाला

MP News : करवाचौथ पर पति ने पत्नी की सनसनीखेज हत्या कर दी है। महिला ने जिस पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा था, उसी पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला। गुमराह करने के लिए आरोपी खुद ही पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दमोहOct 21, 2024 / 10:31 am

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश के दमोह में करवाचौथ के दिन एक पति द्वारा पत्नी की सनसनीखेज हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअसल, महिला ने जिस पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखा था, उसी पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी पति खुद ही उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया। लेकिन, डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध लगने पर अस्पताल ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। उसने पुलिस को बताया कि दो अज्ञात युवक उसकी पत्नी को चाकू मारकर भाग गए।
मामला शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां बस स्टैंड में शराब के नशे में धुत राजा ठाकुर का किसी बात पर उसकी पत्नी गीता ठाकुर से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने जेब से चाकू निकालकर मार दिया। लेकिन, बाद में उसे पकड़े जाने का अहसास हुआ तो वो खुद ही पत्नी के इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले आया। लेकिन, तबतक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकीय परीक्षण के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी आनंद सिंह के अनुसार, पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें- अरब सागर में एक्टिव हुआ लो प्रेशर बिगाड़ेगा मौसम, 19 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, ठंड पर भी आया बड़ा अपडेट

पति ने पुलिस को सुनाई ये कहानी

MP News
आरोपी जब जिला अस्पताल पहुंचा तो उसने यहां न सिर्फ डॉक्टरों को बल्कि पुलिस को भी गुमराह करने की काफी कोशिश की। उसने कहा कि मेरी पत्नी मुझे लेने आई थी। एक कार से टक्कर के बाद दो युवकों ने उसे चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चाकू बरामद कर लिया है। वहीं, आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Damoh / करवाचौथ पर पत्नी की हत्या, जिस सुहाग की लंबी उम्र के लिए महिला ने रखा व्रत, उसी ने मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो