scriptएमपी में केन्द्रीय मंत्री का भाजपा नेता के खानदान को खुला चैलेंज, कही बड़ी बात.. | Union Minister Virendra Khatik gave open challenge to BJP leader Manvendra Singh | Patrika News
दमोह

एमपी में केन्द्रीय मंत्री का भाजपा नेता के खानदान को खुला चैलेंज, कही बड़ी बात..

Central Minister Challenge BJP Leader: केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने भाजपा नेता मानवेन्द्र सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए पूरे खानदान को दे डाली चुनौती..।

दमोहSep 15, 2024 / 06:08 pm

Shailendra Sharma

Union Minister Virendra Khatik
Central Minister Challenge BJP Leader: केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने मध्यप्रदेश के एक भाजपा नेता और उनके खानदान को खुली चुनौती देते हुए राजनीतिक गलियारों में खलबली बचा दी है। उन्होंने कहा कि ‘मुझ पर जो आरोप लगाए हैं उनमें से एक भी सिद्ध कर दो मैं हर सजा भुगतने के लिए तैयार हूं’ । मंत्री खटीक ने आगे कहा कि बर्रैया के छत्ते में हाथ डाला है तो अब तैयार रहें।

मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने दिया खुला चैलेंज

भाजपा नेता मानवेन्द्र सिंह और अनुसूचित मोर्चा जिला महामंत्री लाल दीवान अहिरवार के आरोपों पर अब केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने पलटवार किया है। वीरेन्द्र खटीक ने कहा है कि आरोप लगाने वालों को कौन रोक सकता है आरोप लगाने वाले मेरे खिलाफ एक आरोप सिद्ध कर दें तो मैं हर सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। खटीक ने आगे कहा कि उन्हें तकलीफ इस बात से हो रही है कि वहां पर जो अवैध कारोबार चल रहे हैं, मैंने उन्हें रोकने के लिए प्रशासन को आदेश दिए हैं, इसके बाद वह बिलबिलाए हुए हैं। मैं उन्हें और उनके पूरे खानदान को चुनौती देता हूं कि वह एक आरोप सिद्ध करके दिखा दें। मुझ पर आरोप लगाकर बर्रैया के छत्ते में हाथ डाला है, अब तैयार रहें।

यह भी पढ़ें

SI को कुचलने से पहले लेडी कॉन्स्टेबल ने ओम शांति का स्टेट्स, चेहरे पर 3 बजे की घड़ी लगाई


भाजपा नेता मानवेन्द्र सिंह ने लगाए हैं आरोप

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मानवेन्द्र सिंह ने भाजपा के अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्री लाल दीवान अहिरवार के साथ मिलकर बीते दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक पर आरोप लगाया था कि खटीक ने ऐसे व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि बनाया है जिस पर कई अपराध दर्ज हैं। इतना ही नहीं ये भी आरोप वीरेन्द्र खटीक पर लगाया गया था कि वो विकास कार्यों में दखल देते हैं और अपनी निधि के अलावा स्थानीय विधायक की निधि से भी काम नहीं होने देते हैं। वहीं लाल दीवान अहिरवार ने तो प्रधानमंत्री कार्यालय को शिकायती पत्र भेजकर पीएम मोदी से वीरेंद्र कुमार को बर्खास्त तक करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें

एमपी में बीमारी की दहशत से गांव छोड़कर भाग रहे लोग,6 बच्चों की हो चुकी है मौत


ये बताई जा रही वजह

बता दें कि बीते दिनों केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने अधिकारियों को साफ साफ निर्देश दिए थे कि उनके क्षेत्र में अवैध खनन का काम नहीं होना चाहिए। तब उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान में एकलौता आदमी मैं हूं जिसे रेत या ऐसी चीजों से कोई मतलब नहीं है। इस जिले में अगर मेरा बाप का बाप भी रेत चोरी में संलिप्त पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई करो। जिसके बाद प्रशासन ने अवैध खनन पर कार्रवाई की और अवैध खदानों को बंद कराकर वाहनों को जब्त किया। जिससे मानवेंद्र खासे नाराज बताए गए हैं इसी के कारण उनके द्वारा केंद्रीय मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए जाने की बात सामने आई है।

Hindi News/ Damoh / एमपी में केन्द्रीय मंत्री का भाजपा नेता के खानदान को खुला चैलेंज, कही बड़ी बात..

ट्रेंडिंग वीडियो